Meerut: धर्म छिपाकर नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

0
135

मेरठ। मेरठ के परतापुर से बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपना नाम व धर्म बदलकर एक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर अपने प्रेमजाल में फांस लिया। जिसके बाद युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। घटना का खुलासा होते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि शहर में धर्म बदलकर छात्राओं और युवतियों को प्रेम जाल में फंसाने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इससे पहले शास्त्रीनगर स्थित डगआउट रेस्टोरेंट में हुक्का बार का मामला सामने आया था, जहां कुछ युवकों पर धर्म बदलकर छात्राओं को फंसाने के आरोप लगे थे।

 Action में योगी सरकार बड़े पैमाने पर co बदले, मेरठ के भी 5 अधिकारियों का तबादला

जानकारी के अनुसार आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग और भोली—भाली लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाने का काम करता है, जिसके बाद ये लड़कियों का मानसिक व शारीरिक शोषण का प्रयास करते हैं। अभी बीते दिनों ही आरोपी ने अपना नाम व धर्म बदलकर क्षेत्र की एक लड़की को अपने जाल में फंसा लिया और उसके साथ रेप का प्रयास किया। हालांकि बाद में मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया। अभी आरोपी एक साथ ​फरार बताया जा रहा है।

मनोज तिवारी ने किया ट्ववीट, अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, गृह मंत्रालय ने कहा- अभी कोविड टेस्ट नहीं हुआ

बताया जा रहा है कि आरोपी आरोपी ने पीड़ित छात्रा की कुछ तस्वीरें अपने पास रख रखी थी, ताकि वह उसको लंबे समय तक के लिए ब्लैकमेल करता रहे। पुलिस फिलहाल मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here