UP में लगेगा कंप्लीट LOCKDOWN? हाईकोर्ट ने दिया सुझाव,COVID के बढते मामलों के लेकर चिंतित है HC

कोरोना की बढती चैन को लेकर हाईकोर्ट जताई चिंता, सरकार कर रही फिर से लॅाकडाउन लगाने की तैयारी

0
994

Lucknow। यूपी में corona की बढ़ती चैन तोड़ने के लिए एक बार फिर कंप्लीट Lockdown लगाने की तैयारी की जा रही है। हाईकोर्ट ने भी सरकार को  कंप्लीट Locknow लगाने का ही सुझाव दिया है। मेरठ, प्रयागराज, वाराणसी, मुरादाबाद आदी जिलों की रिपोर्ट देखते हुए hc ने चिंता जाहिर की है। साथ ही यूपी में फिर से कंप्लीट Locknow लगाने की बात कही है। यूपी सरकार ने भी विषय पर चर्चा के लिए कैबिनेट की बैठक बुलाई है। हो सकता है कुछ ही घंटों में कंप्लीट Locknow की घोषणा भी हो जाए।

Coronavirus: मेरठ मंडल में 28 अगस्त से शुरू होगा Sero Survey, 20 हजार सैंपल्स की होगी जांच

यूपी में हुआ corona विस्फोट

यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या में एक दम बढोत्तरी हो रही है। पिछले 24 घंटे में 5124 कोरोना के नए  केस मिले हैं । जिन्होने सरकार व स्वास्थय विभाग की नींद उड़ाकर रख दी है। वहीं मौत के आंकड़ों पर जाएं तो  प्रदेश में 3059 लोगों की मौत, हो चुकी है। वहीं राहत भरी खबर ये भी है कि 144754 मरीज अस्पताल से ठीक होकर डिस्चार्ज भी हुए हैं।यूपी में कुल संक्रमितों की संख्या 197388 हो गई है। जिसको लेकर हाईकोर्ट ने भी चिंता जाहिर करते हुए सरकार एक बार फिर से कंप्लीट Lockdown लगाने की सलाह दी है।

देवी-देवताओं पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाली हीर खान गिरफ्तार

व्यापारियों की नींद उड़ी

HC के सूझाव के बाद प्रदेश के व्यापारियों के माथे पर चिंता लकीरें फिर से देखी जा सकती हैं। व्यापारियों का कहना है 6 माह से वैसे ही कोई काम-काज नहीं चला जिसकी वजह से घर चलाने तक में परेशानी हो रही है। पिछले माह से 5 दिन दुकान खोलने की अनुमति मिली थी। जिससे थोड़ी चिंता कम हुई थी। लग रहा था की अब तो कुछ दिनों में काम पटरी पर लौट आएगा, लेकिन जब से हाईकोर्ट का सुझाव आया है फिर से परेसानी हो रही है। आखिर करें तो क्या?

Meerut का IT Park खोलेगा युवाओं के लिए रोजगार के द्वार, Vedavyaspuri बनेगा आईटी हब

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here