Independence Day: CM योगी ने फहराया तिरंगा, मां भारती के सपूतों को किया नमन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश विधानसभा के मुख्य द्वार पर तिरंगा फहराया

0
520

लखनऊ। देशभर में आज आजादी का जश्न मनाया जा रहा है। स्वतंत्रता दिवस के असवर पर देश में जगह-जगह सांस्कृतिक और देशभक्ति के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधित किया। वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश विधानसभा के मुख्य द्वार पर तिरंगा फहराया। सीएम योगी ने दौरान सभी प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।

Independence Day: लाल किले से बोले PM- LoC से LAC तक आंख उठाने वाले को सेना ने दिया जवाब

Independence Day: 74वें स्वतंत्रता दिवस पर PM Modi बोले- अगले साल मनाएंगे महापर्व

74वें स्वतंत्रता दिवस की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान देश के स्वतंत्रता आंदोलन में अपना बलिदान देने वाले मां भारती के सपूतों को याद किया। सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए कहा कि 74वें स्वतंत्रता दिवस की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। अप्रतिम त्याग और बलिदान से माँ भारती को ब्रितानी परतंत्रता से मुक्त कराने वाले हुतात्माओं को कोटिशः नमन। आइए, हम सभी आज के पावन अवसर पर ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत-समावेशी भारत’ के निर्माण हेतु संकल्पित हों। जय हिंद!

 सावधान monday से मेरठ में लागू हो जाएगा New motor vehicle act 2020, 30 गुणा ज्यादा तक है जुर्माने का प्रावधान

अब मेरठ में खोल सकेंगें होटल, resturent DM ने दी अनुमति, सिनेमा हॅाल के लिए अभी कोई आदेश नहीं

मां भारती की रक्षा पर प्राण न्यौछावर करने वाले वीर सपूतों को नमन

सीएम योगी ने ने मां भारती की रक्षा पर प्राण न्यौछावर करने वाले वीर सपूतों को भी नमन करते हुए कहा कि हम सभी भारत को श्रेष्ठ और समावेशी भारत बनाने का संकल्प लेना चाहिए। सीएम योगी ने आगे कहा कि आज का दिन बहुत ही शुभ और उत्साह और उमंग का दिन है। जैसा ​कि हम सब जानते हैं कि अनगिनत त्याग और बलिदान की वजह से ही हमें गुलामी से छुटकारा और स्वाधीनता प्राप्त हुई थी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here