Badaun में सिर फिरे पति ने हांसीए से काट डाला पत्नी का पेट, वहज सुनकर आप भी दबा लेंगे दांतों तले उंगली

पांच बेटियों के बाप ने गर्भ में पल रही संतान का जेंडर पता लगाने के लिए दिया वारदात को अंजाम

0
188

Badaun। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नेकपुर मोहल्ले में एक सिरफिरे पति ने अपनी ही पत्नी का पेट हांसीए से फाड़ डाला। वहज सिर्फ इतनी कि वह पांच बेटियों का बाप है, पत्नी का पेट फाड़कर देखना चाहता था। होने वाली संतान लड़का है या लड़की। जी हां यह हिरदय विदारक घटना को अंजाम देकर भी पति को कोई अफसोस नहीं है। फिलहाल गंभीर हालत में पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Ozone Man मांगेराम को मिला Bollywood का साथ, पर्यावरण की मुहिम में जुड़ना चाहते हैं ये कलाकार

दरअसल, बदायूं के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नेकपुर मोहल्ले में रहने वाले पन्ना लाल के पहले से 5 बेटियां थी। उसकी पत्नी एक बार फिर गर्भवती थी, पन्नालाल की यह चाहत थी कि उसके घर में एक बेटे का जन्म हो। इसी चाहत के चलते पन्नालाल ने अपनी पत्नी का पेट हंसिए से फाड़ दिया। पन्नालाल के ससुरालियों का आरोप है कि वह यह जानना चाहता था की होने वाला बच्चा लड़का है या लड़की। घटना की जानकारी जब मोहल्ले वासियों को हुई तो आनन-फानन में पन्नालाल की पत्नी को जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बरेली रेफर कर दिया गया है। वहीं पन्नालाल को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है। पन्नालाल के ससुरालियों का साफ-साफ आरोप है कि पन्नालाल बेटे के लिए लालियत था और वह यह पता करना चाहता था की होने वाला बच्चा बेटा है या बेटी।

घर लौट रहे तीन युवकों को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा और लाखों की लूटपाट करने के बाद फरार

वहीं चिकित्सकों की माने तो महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मालला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरु कर दी है। हालाकि आरोपी अब बयान पलट रहा है। उलका कहना है कि उसने पत्नी को जानपूछकर नहीं मारा है। उसने हांशीया फेंककर मारा था जो पत्नी को जा लगा, ओर उसका पेट फट गया। लेकिन महिला के परिजनो ने साफ आरोप लगाया है। वहीं  बदायुं पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपी को कस्टडी में ले लिया गया है। जांच कर मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here