Meerut में Honor Killing, पिता ने बदनामी के डर से बेटी की हत्या कर शव को जलाया

दौराला क्षेत्र में एक पिता ने बदनामी के डर से कथित रूप से अपनी बेटी की हत्या कर दी

0
247

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से Honor Killing का मामला सामने आया है। यहां दौराला क्षेत्र में एक पिता ने बदनामी के डर से कथित रूप से अपनी बेटी की हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश की तो सच्चाई से पर्दा उठ गया। पुलिस जानकारी के अनुसार आरोप है कि दौराला क्षेत्र के गांव में निवासी एक युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि युवती कई बार प्रेमी के साथ अपने घर से भाग गई थी। घरवाले इस बात को लेकर काफी नाराज रहते थे व कई बार इसको लेकर कहासुनी और मारपीट तक हो चुकी। बताया जा रहा है कि इस बार पिता ने बेटी की इस हरकत से नाराज होकर उसकी हत्या कर दी। यही नहीं परिजनों ने श्मशान जाकर युवती का शव भी जला दिया जब पुलिस को घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने युवती के पिता से पूछताछ की, जिसके बाद पूरी घटना का खुलासा हो गया।

बजरंग दल कार्यकर्ता ने मेरठ में धार्मिक स्थल पर लगाया भगवा झंडा, तनाव

अवैध संबंधों का विरोध करना महिला किराएदार को पड़ा भारी, छत से दिया धक्का

पुलिस ने किशोरी को बरामद कर अदालत में पेश किया

एसओ दौराला करतार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते दिनों मछरी गांव निवासी एक शख्स ने गांव के ही एक युवक पर अपनी बेटी को बहला फुसलाकर कर ले जाने का आरोप लगाया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट पर दर्ज की थी। पुलिस जांच में सामने आया था ​कि युवती का आरोपी युवक के साथ कथित प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते वह पहले भी कई बार घर से भाग चुकी थी। पुलिस ने इस मामले में 6 जुलाई को किशोरी को बरामद कर अदालत में पेश किया था। हालांकि कोर्ट ने किशोरी के बयान लेने के बाद उसको परिजनों के साथ भेज दिया था।

ccs univercity की कार्य परिषद बैठक में हुए अहम फैसले, lockdown से पहले के पास छात्रों होंगे प्रोन्नत, अन्य की परीक्षा सितंबर में…

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के अभिनेता समीर शर्मा ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव

पूछताछ की तो युवती के पिता ने सच उगल दिया

तभी पुलिस को कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि युवती के परिजनों ने उसको मारकर श्मशान में जला दिया है। पुलिस ने जब मौके पर जाकर सख्ती से पूछताछ की तो युवती के पिता ने सच उगल दिया। युवती के पिता ने बताया कि बेटी की इन हरकतों से गांव में उनकी बदनामी हो रही थी, जिसके चलते उनको यह कदम उठाना पड़ा। एसओ दौराला ने आरोपी ने बेटी की हत्या करने के बाद रात को ही श्मशान में जला दिया।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here