देवी-देवताओं पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाली हीर खान गिरफ्तार

हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली हीर खान को गिरफ्तार कर​ लिया गया

0
408

लखनऊ। सोशल नेटवर्किंग साइट्स के माध्यम से हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली हीर खान को गिरफ्तार कर​ लिया गया है। हीर खान को प्रयागराज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि हीर खान ने यू-ट्यूब चैनल ‘ब्लैक डे 5 अगस्त’ पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हिंदू देवी-देवताओं पर अशोभनीय टिप्पणी की गई थी। वीडियो में माता सीता समेत अन्य देवियों पर आपत्तिजनक कमेंट किया गया था।

 Meerut में तीन जगह गरजा नगर-निगम का बुल्डोजर, अवैध कब्जों पर हुई कार्रवाई

 Bagpat में पुलिस मुठभेड़, इनामी बदमाश गिरफ्तार, कई मुकदमों था वांछित

यही नहीं वीडियो में भगवान श्रीराम और उनकी नगरी अयोध्या के बारे में भी टिप्पणी की गई थी। जिसके चलते पुलिस ने हीर खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था, लेकिन गिरफ्तारी के डर से वह फरार हो गई थी। जिसके बाद पुलिस उसे तेजी से खोज रही थी। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में हीर खान यह भी कहती नजर आई कि उसको पुलिस का कोई डर नहीं है, क्योंकि वह पिछले दो सालों से ऐसा कर रही है। जब अब तक पुलिस ने उसका कुछ नहीं बिगाड़ा तो आगे भी क्या कर लेगी। हीर खान कहती है कि वह खुद चाहती हैं कि पुलिस केस हो फिर वह बताएंगी कि वह क्या कर सकती है।

 NCERT की नकली बुक छापने के मामले हुआ चौंकाने वाला खुलासा, जानकर रह जाएंगे हैरान

Bijnor में गृह-कलेश के चलते महिला ने 3 मासूम बच्चों सहित नहर में लगाई छलांग, रेस्क्यू जारी

वहीं, प्रयागराज के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित ने जानकारी देते हुए बताया कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक महिला हिंदू देवी-देवताओं के प्रति अभद्र और अश्लील भाषा का इस्तेमाल करते दिख रही थी। वीडियो का संज्ञान लेते हुए जनपद प्रयागराज के थाना खुल्दाबाद में मुकदमा दर्ज करके महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here