हापुड़: 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी पर रखा 50 हजार का इनाम

हापुड में छह वर्षीय बच्ची के साथ रेप करने वाले आरोपी पर 50 हजार का इनाम रखा गया

0
1633

नई दिल्ली। हापुड से बड़ी जानकारी सामने आई है। यहां छह वर्षीय बच्ची के साथ रेप करने वाले आरोपी पर 50 हजार का इनाम रखा गया है। हापुड पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया कि आरोपी का पता-ठिकाना बताने वाले को इनाम की रकम दी जाएगी। आपको बता दें कि बीते गुरुवार को बच्ची का अपहरण का रेप की घटना को अंजाम दिया गया था। पीड़िता गंभीर हालत में मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराई गई है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

ATM का यूज कर रहे हैं… तो जरा संभलकर, त्यौहारों के मद्देनजर क्राइम ब्रांच ने किया alart, चुकानी पड़ सकती है भारी कीमत

वहीं, पुलिस ने पीड़िता के पिता के बयान दर्ज किए हैं, जिसके आधाार आरोपियों का स्कैच बनवाकर जारी किया गया है। पुलिस ने अब आरोपी पर 50 हजार के इनाम की घोषणा कर दी है। वहीं, आरोपी के गिरफ्तारी न होने पर पुलिस पर दबाव बढ़ता जा रहा है। हालांकि फेस सेविंग के​ लिए पुलिस ने एक तस्वीर भी जारी ​की है। इस तस्वीर में पुलिस ने घटनास्थल पर आरोपी की तलाश करती नजर आ रही है।
पुलिस के अनुसार आरोपी के बारे में जानकारी देने वाले को 50,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा। आरोपी की सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान उजागर नहीं की जाएगी।

corona update जन्माष्टमी के दिन एक ही परिवार 6 सदस्य positive, कुल 40 संक्रमित

आपको बता दें कि पीड़िता का गढ़ मुक्तेश्वर में उसके घर के बाहर से ही अपहरण कर लिया गया था। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने उसके लापता होते की​ रिपोर्ट लिखवाई थी। जिसके बाद पुलिस बच्ची की तलाश में जुट गई थी। हालांकि बच्ची को अगले दिन बेहोशी की हालत में गांव के करीब झाड़ियों में पाया गया।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here