meerut: अमेरिकन girl से facebook पर दोस्ती, निकाह और धोखा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

न्युयाॅर्क की महिला ने 14 लाख रुपए ऐंठने का भी लगाया आरोप, पुलिस का कहना मामले में चल रहे समझौते के प्रयास

0
50

meerut: नगर के युवक पर न्युयॅार्क की रहने लड़की ने गंभीर आरोप लगाकर थाने में तहरीर दी है। आरोप है कि नगर निवासी युवक ने पहले facebook के माध्यम से दोस्ती की, और प्यार का झूठा नाटक कर उसके साथ निकाह कर लिया। बाद में पता चला की आरोपी युवक पहले से शादीसुदा है। महिला ने युवक पर लाखों रुपए ऐंठने का भी आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालाकि पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि दोनों में समझौता हो गया है।

दरअसल,अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहने वाली शारीदा अब्राहम ने थाने में तहरीर दी कि 2017 में नदीम नाम के युवक से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। नदीम मेरठ के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र का छतरी वाले पीर का रहने वाला है। उसने खुद को अविवाहित बताया था। दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने वर्ष 2018 में निकाह कर लिया। निकाह के बाद महिला नदीम के साथ बतौर पत्नी मेरठ के एक होटल में एक सप्ताह तक रही थी और इसके बाद वो वापस अमेरिका चली गई। अमेरिका जाने के बाद महिला को नदीम पर शक हुआ कि उसके किसी और महिला से संबंध हैं।

14 लाख रुपए का लगा चुका चूना

शारीदा अब्राहम का आरोप है कि उसको पता चला कि नदीम पहले से ही शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। नदीम ने उससे पैसे ठगने के लिए शादी की थी। अब तक नदीम उससे करीब 14 लाख रुपये खर्च करा चुका है। इसमें गहने, बाइक और कार भी शामिल हैं, जो उसने नदीम को दिलाई थी। बुधवार को थाना देहली गेट पहुंचकर शारीदा ने आरोपी नदीम के खिलाफ तहरीर दी और पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।

मेरठ एसपी सिटी विनीत भटनागर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। विवाद के बाद पति-पत्नी में समझौता हो गया है। दोनों साथ रहने के लिए राजी हो गए। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि महिला की तहरीर आई थी, लेकिन पारिवारिक मामला था। इसके बाद दोनों पक्ष बैठे और समझौता हो गया। अब दोनों ही एक दूसरे के साथ रहने को राजी हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here