farmers protest: भरी पंचायत में ABP न्यूज के पत्रकार ने दिया स्तीफा, जाने कौन है क्रांतिकारी पत्रकार

अपने ही चैनल पर पक्षपात का आरोप लगाकर पत्रकार ने दिया स्तीफा, मीडिया पर लगाए गंभीर आरोप

0
78

MEERUT: इतिहास में शायद पहली बार देखने को मिला है जब एक राष्ट्रीय चैनल के वरिष्ठ पत्रकार ने भरी किसान पंचायत में नौकरी को लात मारते हुए चैनल की आईडी फेंक दी। जी हां सच को न दिखाने से खफा पत्रकार ने न्यूज कंपनी पर कई तरह के आरोप भी मढ़े। साथ ही अपनी मजबूरी सहित कई अन्य बाते रालोद के मंच के से कही। क्रांतिकारी पत्रकार ने मंच से ही अपने पैकेज आदि का जिक्र करते हुए तमाम बाते जनता के सामने रखते हुए नौकरी से स्तीफा दे डाला।

कृषि कानून किसान विरोधी, रालोद लड़ेगा अन्नदाता की लड़ाई: जयंत

दरअसल, जनपद मेरठ के भीष्मनगर भैंसा गांव में RLD नेता जयंत चौधरी की पंचायत थी। पंचायत का पंडाल किसानों से खचा-खच भरा था। उसी समय ABP न्यूज चैनल के SR Reporter रक्षित मंच पर चढे और पंचायत का माइक थाम लिया। साथ ही झुंझलाते हुए जयंत चौधरी के समक्ष ही न्यूज चैनल पर सच को छिपाने का आरोप लगाते हुए चैनल की आईडी फेंक कर स्तीफे की पेशकस कर डाली। रक्षित ने कहा ज्यादातर न्यूज चैनल बीजेपी की भक्ती में लीन है। अब उससे और बर्दाश्त नहीं होता। रक्षित ने कहा कि उसे लगभग 15 साल मीडिया में काम करते हो चुके हैं। उनका साल का पैकेज 12 लाख 60 हजार रुपए है, लेकिन वह इसे लात मारते हैं। क्योंकि चैनल सच को नहीं दिखाने दे रहा।

meerut: डेढ़ साल की बच्ची को लगेगा 22 करोड़ का इंजेक्शन, पिता की अपील सोशल मीडिया पर कर रही ट्रेंड

कहीं राजनीति का तो इरादा नहीं ?

रक्षित ने भरे मंच से स्तीफे की बात करते हुए कहा कि वह अब कोई और काम भी नहीं कर सकता, क्योंकि उसको पत्रकारिता के अलावा कुछ आता ही नहीं। रक्षित ने कहा कि स्तीफे के बाद उन्हे रोजगार का संकट भी परेसान करेगा, साथ ही उनके खिलाफ मुकदमे भी दर्ज कराए जाएंगे, कहीं ट्रक के ब्रेक भी फेल होने की बात उन्होने मंच से कही। खैर जो भी हो कुछ लोग पंचायत में यह भी कहते नजर आ रहे थे कि पत्रकार ने हाईलाइट होने के लिए यह सब किया है। दरअसल पत्रकार पत्रकारिता से उबकर राजनीति में हाथ आजमाना चाहता है।

new delhi: भारत बंद को लेकर अलर्ट, 1500 स्थानों पर धरना देने की प्लानिंग

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here