farmers protest: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पुलिस ड्यूटी में लगी बसें वापस मांगी, कहा जवानों को उतारकर डिपो पहुंचे सभी DTC की बसें

0
139

नई दिल्ली: किसान आन्दोलन में लगातार राजनीति की खबरे सामने आ रही हैं। ताजा मामला दिल्ली सरकार का सामने आया है। जी हां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पुलिस ड़्यूटी मे लगी बसें वापस मंगा ली हैं। जिससे एक बार फिर से केन्द्र सरकार और राज्य सरकार के बीच तनातनी शुरु हो गई है। हालाकि अभी केन्द्र सरकार ने कोई एक्शन नहीं लिया है। पर केजरीवाल के फैसले की चौतरफा फजीहत जरुर हो रही है।

Hapur: प्रियंका गांधी की गाड़ी टकराई, बाल-बाल बची कांग्रेस नेता

दरअसल,  पिछले दो माह से Farmers protest  दिल्ली के अंदर चल रहा है। ऐसे में DTC सैंकडों बसें भी पुलिस ड्यूटी में लगी हैं। बसे जवानों को इधर से उधर ले जाने का काम कर रही हैं। 26 जनवरी को हुई हिंसा व गाजीपुर बॅार्डर  पर स्टैंड के बाद राजनीति और गरमा गई है। आम आदमी पार्टी से लेकर रालोद, सपा, व अन्य विपक्षी दल बीजेपी के खिलाफ एक मंच पर आ गए हैं। केजरीवाल का बसों को वापस लेने का फैसला भी किसान आन्दोलन को लेकर ही देखा जा रहा है।

Meerut: नगर आयुक्त ने किया वार्डों का औचक निरीक्षण, गंदगी मिलने पर कई कर्मचारियों का वेतन काटा

जवानों को उतारकर बसें वापस लेकर आओ

गुरुवार को सभी डिपो में ईमेल के जरिये संदेश भेजा गया है कि तक्काल रुप से पुलिस ड्यूटी में लगी बसें वापस डिपो पहुंचे। बसें जहां भी हैं वहीं पुलिस व अर्धसैनिक बलों के जवानों को उतार दें। यही नहीं डिपो में लौटने के लिए ड्राइवर्स को भी परिवन विभाग के अधिकारियों के माध्यम से पुलिस ड्यूटी से हटने के लिये कहा जा रहा है। DTC कर्मचारी एकता संगठन इसे दिल्ली सरकार की साजिश बता रही है। संगठन का कहना है कि एक दम डिपो वापस लौटने का फरमान राजनीति से प्रेरित है। संगठन के सदस्य मनोज बताते हैं कि इस तरह से देश की रक्षा करने वाले जवानों को कैसे उतरने के लिए कहा जा सकता है। हालाकि केन्द्र सरकार ने अभी मामले पर चुप्पी साधी है।
Hapur: प्रियंका गांधी की गाड़ी टकराई, बाल-बाल बची कांग्रेस नेता
 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here