mathura: आगरा एक्सप्रेस-वे पर भंयकर सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत

मंगलवार की देर रात हुआ हादसा, आगरा से लौट रहा था परिवार, टैंकर में जा घुसी इनोवा

0
167

mathura: दिल्ली-आगरा एक्सप्रेस-वे पर देर रात भंयकर सड़क हादसा हुआ। जिसमें 7 लोगों की जान चली गई। देर रात इनोवा और टैंकर की आमने सामने की टक्कर से इनोवा के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार 7 को शवों को निकालने के लिए गैस कटर का सहारा लेना पड़ा। पुलिस के मुताबिक हादसा इतना भयंकर था कि शव बुरी तरह अस्त-व्यस्त थे। हादसा नौझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुआ। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। साथ ही परिजनों को खबर कर दी गई है।

meerut: आखिर पकड़ा गया शादी समारोह में रोटियों पर थूकने वाला, शुक्रवार को हुआ था वीडियो वायरल

दरअसल, टैंकर नौएडा की तरफ से आ रहा था। जैसे ही हाइवे स्थित नौझील थाना क्षेत्र में पहुंचा तो अचानक टैंकर ड्राइवर साइड का टायर फट गया। जिससे टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरी तरफ पलट गया। आगरा की और से आ रही इनोवा की उससे सामने की टक्कर हुई। जिसकी चपेट में आकर इनोवा के परखच्चे उड़ गए। दर्दनाक हादसे में इनोवा सवार दंपती, उसके बेटों, दो रिश्तेदार और चालक की मौत हो गई। इनोवा को काटकर फंसे शवों को नौहझील पुलिस और एक्सप्रेस-वे कर्मियों ने निकाला।  sp श्रीशचंद ने बताया कि टैंकर एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 68 पर पलट गया था और वहां से गुजर रही इनोवा उसमें घुस गई।

एसपी देहात ने बताया कि हादसे में मृतक मनोज (45) पुत्र किशोरी निवासी जींद हरियाणा, उनकी पत्नी बबिता (40), बेटा अभय (18), बेटा हेमंत (16) हैं। इसके अलावा इनके दो रिश्तेदार तन्नू (11) पुत्र मुकेश मित्तल, हिमादरी (14) पुत्री मुकेश और चालक राकेश की मौत हो गई है। हादसे का टाइम करीब 11 से 12 के बीच का होगा। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पीएम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

सुबह तक रेंगते रहे वाहन

भयंकर हादसे की वजह से उसी टाइम एक्सप्रेसवे की एक साइड पूरी तरह बंद कर दी गई थी। जिसकी वजह से कई घंटे तक लोग जाम के झाम से जूझते रहे। बुधवार की सुबह तर हाइवे पर जाम की स्थिति बनी रही। कड़ी मश्कत के बाद पुलिस ने जाम को खुलवाया।

strike: मार्च में चार दिनों तक बंद रहेंगे बैंक, जाने कर्मचारियों ने strike की क्या बनाई रणनीति

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here