Meerut में खतरनाक स्तर पर पहुंचा Corona मरीजों का आंकड़ा, 423 नए Positive

पिछले 24 घंटे में भारत में कोरोना के रिकॉर्ड 77,266 नए केस सामने आए

0
126

मेरठ। देश में कोरोना रोगियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यही वजह है कि देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 33,87,501 पहुंच गई है। पिछले 24 घंटे में भारत में कोरोना के रिकॉर्ड 77,266 नए केस सामने आए हैं। इसके साथ ही देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,13,824 हो गई है। यही हाल कुछ पश्चिमी उत्तर प्रदेश का भी है। वेस्ट यूपी का केंद्र कहे जाने वाले मेरठ में शुक्रवार को कोरोना से दो और लोगों की मौत हो गई है। जबकि 423 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

 दिग्गजों को मात दे, मोहित बेनिवाल बने BJP वेस्ट के क्षेत्रिय अध्यक्ष, उठने लगे बगावत के शुर

सौरभ चौधरी को आज मिलेगा अर्जुन अवार्ड, corona के चलते online मिलेगा सम्मान

नए केस मिलने के बाद यह संख्या 3735 हो गई

मेरठ के मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. राजकुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरठ में कोरोना वायरस के 98 नए केस मिलने के बाद यह संख्या 3735 हो गई। इसके साथ में मेरठ के निकटवर्ती जिले बुलंदशहर में एक और कोरोना पीडि़त की मौत होने से मृतक संख्या 46 हो गई। उन्होंने बताया कि यहां कोरोना के 38 नए केस मिलने से संख्या 2174 हो गई।

social media से दरक रहे personal रिश्ते, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Meerut: ब्राह्मणों की हत्याओं को लेकर समाज के लोगों में रोष, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

24 घंटे के दौरान ही यहां कोरोना वायरस के 98 मरीज

आपको बता दें कि मेरठ जिले में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी के साथ बढ़ती जा रही है। 24 घंटे के दौरान ही यहां कोरोना वायरस के 98 मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को यहां 2791 सैंपल की जांच में 98 लोगों में वायरस मिला। एक दिन में मिलने वाले मरीजों की यह सबसे बड़ी संख्या है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here