Meerut में कोरोना वायरस का कहर जारी, एक दिन में मिले 65 नए मरीज

मेरठ की बात करें तो यहां गुरुवार को कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर तीन हजार के पार निकल गई

0
122

मेरठ। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रमुख जिले मेरठ की बात करें तो यहां गुरुवार को कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर तीन हजार के पार निकल गई। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार मेरठ में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 3057 हो गई है। वहीं, कंकरखेड़ा में कोरोना वायरस से एक बुजुर्ग की मौत हो जाने के बाद जिले में मरने वाले संक्रमितों का आंकड़ा 107 तक पहुंच गया। गुरुवार को एक ही दिन में कोरोना वायरस के 65 मरीज मिले।

 सिर्फ सर्दी खांसी और बुखार ही नहीं Corona के लक्षण, यदि अचानक होने लगे ऐसा तो तुरंत कराएं जांच

 सुशांत सिंह राजपूत केस को सीबीआई को दिए जाने के फैसले के बाद अक्षय ने किया ट्वीट, कही ये बात

मेरठ में 65 और मरीजों में संक्रमण की पुष्टि

स्वास्थ्य विभाग की ओर से गुरुवार को जारी एक रिपोर्ट में बताया गया कि मेरठ में 65 और मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इन मरीजों में जागृति विहार के एक डॉक्टर, व्यापारी, मेड समेत कई अन्य लोग शामिल हैं। गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग ने जो रिपोर्ट जारी की उसके अनुसार डॉक्टर समेत चार स्वास्थ कर्मी, 18 महिलाएं, 13 स्टूडेंट और वकील में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया। इसके अलावा एक इंटरनेशल पैसेंजर, टीचर और कई लेबर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। यहां तक कि नौकरीपेशा और व्यापारियों की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को कुल 2531 कोरोना नमूनों की जांच की गई। इसमें से 65 की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

गुरु को अवार्ड न मिलने से नाराज अर्जुन अवार्डी अलका तोमर,गुरु द्रोणाचार्य अवॉर्ड पर लगाया प्रश्नचिन्ह…

डाकघर ने जारी किया निर्देश आधार कार्ड बनवाने से पहले करानी होगी कोविड-19 जांच

कोरोना रोगियों की कुल संख्या बढ़कर 29 लाख के पार

आपको बता दें कि भारत मेें कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी के साथ फैलता जा रहा है। इसी का नतीजा है कि देश में कोरोना वायरस के 68,500 नए मामलों के साथ ही कोरोना रोगियों की कुल संख्या बढ़कर 29 लाख के पार यानि कि 29,04,329 हो गई है। इसके साथ ही देश में कोरोना वायरस की वजह से जान गंवाने वाले लोगों की संख्या भी बढ़कर 53994 हो गई है। देश में पांच राज्य सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित बने हुए हैं। इनमें…महाराष्ट्र, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और उत्तर प्रदेश शामिल हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here