Meerut में एक फिर आया Coronavirus के केसों में उछाल, जानें 24 घंटे में मिले कितने केस?

भारत में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 20 लाख के करीब पहुंच गई

0
463

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी के साथ फैलता जा रहा है। यही वजह है कि भारत में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 20 लाख के करीब पहुंच गई है। पिछले 24 घंटे में ही देश में कोरोना वायरस के 50 हजार से अधिक केस ​सामने आए हैं। उत्तर प्रदेश की बात करें तो यहां एक दिन में कोरोना के 4698 नए केस मिले हैं। इनमें से अकेले लखनऊ में 664 मरीज पाए गए हैं। वहीं, वेस्ट यूपी में भी कोरोना कहर जारी है। यहां मेरठ में गुरुवार को कोरोना वायरस के 20 नए मामले रिकॉर्ड किए गए। जिसके साथ मेरठ में अब तक कोरोना रोगियों की कुल संख्या 2353 हो गई है।

Meerut में Honor Killing, पिता ने बदनामी के डर से बेटी की हत्या कर शव को जलाया

बजरंग दल कार्यकर्ता ने मेरठ में धार्मिक स्थल पर लगाया भगवा झंडा, तनाव

20 केस पॉजिटिव मिले

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को लैब से 2187 सैंपल की जांच रिपोर्ट आई। इनमें से 20 केस पॉजिटिव मिले हैं। विश्वास चौधरी ने बताया कि अब तक अब तक 1,05,032 सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं। इन सैंपलों में से 1,02,357 केस निगेटिव और 2353 सैंपल पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बीच 94 मरीजों की कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से मौत हो चुकी है। जबकि 322 सैंपल की रिपोर्ट अभी तक आई नहीं है।

अवैध संबंधों का विरोध करना महिला किराएदार को पड़ा भारी, छत से दिया धक्का

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के अभिनेता समीर शर्मा ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव

कोरोना पॉजिटिव केसों में पांच छात्र और 6 महिलाएं भी शामिल

जानकारी के अनुसार गुरुवार को कोणार्क कॉलोनी रुड़की रोड की टीचर, शास्त्रीनगर सेक्टर—3 के एक दुकानदार, जई नाम के गांव की स्वास्थ्य कर्मी और जयभीमनगर व फलावदा का मजदूर कोरोना पॉजिटिव मिला है। इसके साथ ही कोरोना पॉजिटिव केसों में पांच छात्र और 6 महिलाएं भी शामिल हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here