Meerut University में भी घुसा Corona, मान्यता विभाग का कर्मचारी संक्रमित

meerut univarcity में कोरोना संक्रमित मिलने मचा हड़कंप, कैंपस में दहशत का माहौल

0
535

मेरठ। कोरोना वायरस अब हर उस तरफ पहुंच रहा है, जहां सोचा भी नहीं जा सकता। corona को लेकर अभी तक बचे रहे ccs university  कैंपस में शुक्रवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां के मान्यता विभाग के कर्मचारी को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। स्वास्थ्य विभाग का मनाना है कि university के इस कर्मचारी के कारण कोरोना चेन लंबी बन सकती है, क्योंकि मेरठ ही नहीं नौ जनपदों से लोग अपने काम के लिए कैंपस में आते रहे हैं। कुलपति एनके तनेजा ने संबंधित कर्मचारी के मिलने वाले लोगों को एकांतवास में जाने के लिए कहा है।

असम में शहीद हुए लेफ्टिनेंट के परिजन बैठे धरने पर, समर्थन में आए समाजवादी

शुक्रवार को ccs university की प्रशासनिक बिल्डिंग में मान्यता विभाग के इस कर्मचारी में कोरोना positive की पुष्टि होने के बाद हड़कंप जैसी स्थिति है। university में करीब 500 से ज्यादा कर्मचारी कार्यरत हैं। साथ ही मान्यता विभाग में विश्वविद्यालय से जुड़े नौ जनपदों के कालेजों के चेयरमैन, प्राचार्य, डायरेक्टर व कर्मचारी यहां काम कराने आते रहे हैं। विश्वविद्यालय प्रशासन मार्च से लेकर अब तक कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए गाइडलाइनें फालो कर रहा था। इसके बावजूद मान्यता विभाग के कर्मचारी के संक्रमित पाए जाने से अफरातफरी मच गई है। मेरठ जनपद में अभी तक 3058 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। संक्रमण से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग सोशल डिस्टेंसिंग के निर्देश दे रहा है, इसके बावजूद सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जुड़े वो 15 सवाल जिनके जवाब सीबीआई को तलाशना जरूरी हैं !

हालाकि ccs university 31 अगस्त तक बंद है, लेकिन फिर 50 फीसदी कर्मचारियों के साथ रोजाना सभी विभागों को खोले जाने का आदेश है। यदी और भी कर्मचारियों की जांच की जाए तो हो सकता है अन्य कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि हो जाए।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here