Coronavirus Update: CM Yogi ने Noida सेक्टर 39 में बने Covid Hospital का उद्घाटन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा सेक्टर 39 स्थित कोरोना हॉस्पिटल का उद्घाटन किया

0
151

गौतमबुद्धनगर। देश में बढ़ती कोरोना वायरस केसों की संख्या के बीच उत्तर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा सेक्टर 39 स्थित कोरोना हॉस्पिटल का उद्घाटन कर दिया है। इस कॉविड हॉस्पिटल में 400 बेड के अलावा सामान्य मरीज से लेकर गंभीर रोगियों के इलाज की सुविधा भी उपलब्ध होगी। इस मौके पर सीएम योगी के साथ जिलाधिकारी नोएडा DM सुहास एलवाई, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह समेत तमाम पुलिस ओर प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

एलोवेरा की खेती से बेहतर कमाई के लिए पत्तियां नहीं, पल्प बेचिए और हो जाइए मालामाल 

Kerala: Kozhikode AirPort पर Air India का विमान क्रैश, जानें कितने लोगों की हुई मौत?

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा के ही सेक्टर 128 में बने कोरोना वायरस के लिए बनाए गए इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण भी किया। इस दौरान सीएम योगी ने जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक भी की।

lockdown में एप गुरु से राजनीति सीख रहे नेता जी, घर पर ही दे रहे भाषण

अयोध्या : बाबरी मस्जिद के लिए ट्रस्ट का गठन, जल्द ही लखनऊ में बनेगा कार्यालय

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी ने कोरोना हॉस्पिटल में अभी 250 बेड की सेवाएं लोकार्पित की हैं।दरअसल, हॉस्पिटल का निर्माण नोएडा प्राधिकरण ने किया है, जबकि कोरोना रोगियों के लिए सभी सुविधाएं टाटा ग्रुप और बिलगेट फाउंडेशन की ओर प्रदान की गई हैं। यह हॉस्पिटल कोरोना की सभी सुविधाओं से लैस होगा। इस हॉस्पिट का निर्माण निर्माण टाटा कंपनी द्वारा सीएसआर के तहत किया गया है। हॉस्पिटल में कोरोना मरीजों की देखरेख करने के लिए लगभग 100 से ज्यादा हेल्थ वर्कर्स लगाए गए हैं।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here