Ayodhya में पड़ी राम मंदिर की नींव, CM Yogi ने PM Modi को दिया श्रेय

अयोध्या में आज यानी बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुप्रतिक्षित राम मंदिर निर्माण की नींव रख दी

0
91

अयोध्या। अयोध्या में आज यानी बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुप्रतिक्षित राम मंदिर निर्माण की नींव रख दी। प्रधानमंत्री मोदी राम मंदिर के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम में भी शामिल हुए। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा राम मंदिर निर्माण की शुरुआत का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को दिया। सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री की दूरदर्शिता की वजह से ही आज यह गौरव के क्षण का अवसर प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के निर्माण में कई पीढ़ियां गुजर गईं। लेकिन आज जाकर आखिरकार संवैधानिक नियमों का अनुपालन करते हुए शांतिपूर्ण तरीके से राम मंदिर के निर्माण की शुभ घड़ी आई है।

लखलऊः साधु के वेश में अयोध्या जा रहे आजम खान को पुलिस ने दबोचा, कैसरबाग थाने में हो रही पूछताछ

राम मंदिर शिलान्यास के बाद अतिथियों और श्रद्धालुओं को संबोधित कर रही मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के इस क्षण के इंतजार में हमारी कई पीढ़ियां चली गईं। न जाने कितने लोगों ने अपनी आंखों के सामने ब्रह्मांड के नायक मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण के सपने देखें। और न तमाम लोगों ने अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए अपना बलिदान दिया। सीएम योगी ने प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनकी ही दूर​दर्शिता की वजह से आज यह संभव हो सका।

social media भी राममय, भगवा रंग में रंगे facebook twitter watsap , हर 5 सेकेंड में राम मंदिर को लेकर पोस्ट

Ayodhya में आज होगी Ram Mandir निर्माण की शुरुआत, PM Modi रखेंगे पहली ईंट

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अयोध्या के बारे में हमारी आंखों ने जो सपना संजोया था, ऐसा लगता है कि आज इसका अहसास 3 साल पहले दीपोत्सव के कार्यक्रम के साथ आप सबने महसूस किया होगा। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम की सिद्धि के रूप में पीएम मोदी के कर कमलों से इस अवसर पर राम जन्मभूमि के भव्य मंदिर निर्माण के शुभारंभ को देखने का शुभ अवसर मिला है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here