UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना पॅाजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

0
61

lucknow: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कोरोना पॅाजिटिव हो गए हैं। मुख्यमंत्री योगी ने खुद ट्वीट कर जानकारी साझा की है। साथ ही खुद को आइसोलेट भी कर लिया है। मुख्यमंत्री का कहना है कि वे सभी फैंसले और काम वर्चुवल माध्यम से लेंगे। साथ ही प्रदेश के अधिकारियों से फिल्ड में उतरकर इंफेक्शन कैसे कंट्रोल हो इसके लिए जरुरी कदम उठाने के निर्देश जारी किए हैं।

Accident: सड़क हादसे में किशोरी की मौत, शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ हादसा

दरअसल, covid 19 पहले से भी ज्यादा पावर के साथ जनता में फैल रहा है। दस दिनों में 10 गुना से भी ज्यादा केस यूपी में आए हैं। साथ ही इस बार मृत्युदर भी पहले से ज्यादा है। जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग और सरकारों की नींद उड़ी है। यूपी में मुख्यमंत्री के अलावा दर्जनभर से ज्यादा आईएस अधिकारी कोरोना की चपेट में हैं। साथ ही कई ऐसे अधिकारी भी चपेट में हैं जो वैक्सीन भी लगवा चुके थे। पीएम मोदी ने जिम्मेदारों को टीकाकरण तेज करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही अन्य देशों की वैक्शीन को भी भारत में मंजूरी दे दी गई है।

Accident: सड़क हादसे में किशोरी की मौत, शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ हादसा

मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर जानकारी दी कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  जिसके बाद मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वे अपनी जांच कराले व सावधानी बरतें।

 

क्या है आंकडा

  • 24 घंटे में कोरोना के 184372 नए मरीज
  • 24 घंटे में 1 हजार से ज्यादा मौत
  • देश में कोरोना मरीजों की संख्याः13873825
  • देश में कोरोना से अब तक कुल मौत 172085

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व sp अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कोरोना पॅाजेटीव आए हैं। उन्होने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। अखिलेश यादव के पॅाजेटिव आने पर सोशल साइट्स पर खूब मजाक भी बनाया जा रहा है । उन्होने बीजेपी की वैक्शीन लगवाने से इंकार कर दिया था।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here