Yogi Government का एक और कैबिनेट मंत्री Corona Positive, खुद को किया Home Isolate

राज्य उत्तर प्रदेश में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,13,824 हो गई है

0
172

लखनऊ। देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। भारत में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 33,87,501 बढ़कर गई है। पिछले 24 घंटे में भारत में कोरोना के रिकॉर्ड 77,266 नए केस सामने आए हैं। इसके साथ ही देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,13,824 हो गई है। वहीं, उत्तर प्रदेश सरकार के एक और मंत्री सतीश महाना कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। योगी सरकार में औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने संक्रमण के लक्षण दिखाई देने पर शुक्रवार को कोरोना टेस्ट कराया था। शनिवार को आई रिपोर्ट में महाना कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सतीश महाना ने खुद को होम आइसालेट कर लिया है।

 Meerut में खतरनाक स्तर पर पहुंचा Corona मरीजों का आंकड़ा, 423 नए Positive

कम कीमत में बेहतरीन SmartPhone, आपका बैंक अकाउंट हो सकता है खाली

मंत्री सतीश महाना शनिवार सुबह खुद ट्वीट इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि कोरोना वायरस का शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर मैंने कल कोविड टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने आगे लिखा कि ​फिलहाल डॉक्टर्स की सलाह से मैं होम आइसोलेट हो गया हूं। मैं उन लोगों से अपना कोरोना टेस्ट कराने की अपील करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं।

सौरभ चौधरी को आज मिलेगा अर्जुन अवार्ड, corona के चलते online मिलेगा सम्मान

दिग्गजों को मात दे, मोहित बेनिवाल बने BJP वेस्ट के क्षेत्रिय अध्यक्ष, उठने लगे बगावत के शुर

आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और सांसद जगदम्बिका पाल कोरोना संक्रमित पाए गए थे। कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने भी ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस के हल्के लक्षण नजर आने पर जांच कराई थी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here