यूपी कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान का 72 साल की उम्र में निधन, corona से संक्रमित थे पूर्व क्रिकेटर

चार दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित, लखनऊ के पीजीआई में कराया था भर्ती

0
122

मेरठः यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री और पूर्व सलामी बल्लेबाज चेतन चौहान का आज मेंदांता अस्पताल में निधन हो गया। चेतन चौहान की तीन दिन पहले corona report positive आई थी। उसके बाद उन्हे लखनऊ के पीजीआई के में भर्ती कराया गया था। हालत बिगड़ते देख उन्हे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में रेफर किया गया था। उन्हे करीब 36 घंटे तक वेंटीलेटर पर रखा गया था। चेतन चौहान के परिवार में पत्नी और बेटा विनायक है। बेटा विदेश में रहता है, बेटे के आने पर चेतन चौहान का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

देश के लिए 40 टेस्ट मैच खेलने वाले चेतन चौहान ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया। खेल की तरह चेतन चौहान की राजनीतिक पारी भी जबरजस्त रही। वे अमरोहा लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं। वर्तमान में वे यूपी सरकार में पीआरडी मंत्री थे। उनके भाई पुष्पेंद्र चौहान ने कहा, ‘मेरे बड़े भाई चेतन चौहान बीमारी से लड़ते हुए आज हमें छोड़कर चले गए. मैं उन सभी का शुक्रिया करना चाहूंगा जिन्होंने उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना की. उनका बेटा विनायक किसी भी समय पहुंच जाएगा और फिर हम उनका अंतिम संस्कार करेंगे।

जैसे ही कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के निधन की खबर लगी वैसे ही मेदांता अस्पताल में बीजेपी के नेता और अन्य लोगों का तांता लग गया। मेदांता से उन्हे उनके दिल्ली स्थित घर लाया जा रहा है। बेटे विनायक के मेलबर्न होने के चलते उनके अंतिम संस्कार में विलंब हो रहा है। परिवार के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार बेटा देर शाम तक पहुंच जाएगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here