सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत, ड्राइवर को नींद की झपकी लगने से हुआ हादसा

घायलों में 3 हालत बेहद नाजुक, बहराइच जिला अस्पताल किया रेफर

0
291

बहराइच। यूपी के  गोंडा-बहराइच राजमार्ग पर सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि 11 लोग गंभीर रुप से  घायल हो गए। जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा हैं कि टैक्सी ड्राइवर को नींद की झपकी आने से यह हादसा हुआ है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर उनके घर इतला कर दी है। घायलों में करीब 3 लोगों की हालत भी नाजुक बताई जा रही है।
सड़क हादसे में यूपी पुलिस के कांस्टेबल की मौत, परिवार में मचा कोहराम

जानकारी के मुताबिक सुकई पुरवा चौराहे पर एक खराब ट्रक खड़ा हुआ था। जिसमें गोंडा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार टैक्सी आ घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। भीषण टक्कर से दो लोगों की सुल्तानपुर निवासी पवन कुमार (32) और सीवान, बिहार निवासी जितेंद्र गिरि (46) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लगभग 14 लोग घायल हो गए घायल हो गए। सभी को इलाज़ के लिए सीएचसी ले जाया गया जहां तीन और घायलों ने दम तोड़ दिया। जबकि गंभीर रूप से कई घायलों को सीएचसी से मेडिकल कालेज बहराइच भेज दिया गया है।

Agra में हुए तीहरे हत्याकांड से मचा कोहराम, घर में सोते हुए दंपति और बेटे की हत्या, शवों को जलाने की भी कोशिश

भीषण दुर्घटना की सूचना पर सीओ नरेश सिंह व एसओ पयागपुर घटना स्थल पर पहुचे और बुरी तरह क्षत-विक्षत दो शवों को इकट्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बताया कि गाड़ी में कुल 16 लोग सवार थे, जिनमें पांच की मौत हो गई है और 11 बहुत गंभीर रूप से घायल हैं। सीओ ने बताया कि गंभीर घायलों में से कई की हालत नाजुक बनी हुई हैं मृतको की संख्या बढ़ सकती हैं।

बैंकों की ठगी के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, लोन के नाम पर चल रही थी ठगी

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here