Bangalore Violence : मंदिर की रक्षा के लिए जान पर खेल गए मुस्लिम युवक, देखें Video

0
165

बेंगलुरू: यूं तो हिंसा बदनुमा यादें देकर ही जाती हैं. लेकिन मंगलवार को बेंगलूरू में हुई हिंसा के बीच एक तस्वीर ऐसी भी सामने आई जिसने हिंदुस्तान की वह खूबसूरती दिखा दी जिसे हर हिंदुस्तानी को अपने-अपने दिलों में बसा लेना चाहिए. ये तस्वीर उन राजनेताओं को मुंह पर करारा तमाचा है जो इस देश को नफरत की सियासत में बांटना चाहते हैं.

मंगलवार को बेंगलूरू में हुई हिंसा में विधायक श्रीनिवास मूर्ति के घर के आसपास जब तोड़फोड़ हो रही थी, गाड़ियां जलाई जा रही थीं तब उनके घर के ठीक सामने स्थित हनुमान मंदिर को कुछ मुस्लिम युवकों ने ह्यूमन चेन बनाकर टूटने से बचा लिया. गुस्साए लोग जब विधायक के घर के आसपास तोड़फोड़ कर रहे थे तब कुछ युवक मंदिर के सामने एक दूसरे का हाथ पकड़कर रक्षा के लिए खड़े हो गए. इन युवकों की इस सूझबूझ का विडियो देर रात सोशल मीडिया तेजी से वायरल होने लगा. जिसने भी यह विडियो देखा वह तारीफ किए बगैर नहीं रह सका

क्या था मामला

दरअसल, मंगलवार रात को पुलाकेशी नगर में कांग्रेस नेता अखंड श्रीनिवास मूर्ति के बेटे नवीन मूर्ति द्वारा सोशल मीडिया पर धर्म विशेष को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट की गई थी. जिसके बाद गुस्साए लोगो ने उनके आवास पर तोड़फोड़ की गई. हिंसा अधिक भड़कने पर पुलिस को लाठीचार्ज करना और आंसू गैस के गोले दागने पड़े थे.

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here