Bijnor: Corona की जांच के दौरान बदमाश हथकड़ी खोलकर फरार, पुलिस की चार टीमें खोजने में जुटीं

बिजनौर में शनिवार को पुलिस कस्टडी से बदमाश कोरोना की जांच के दौरान फरार हो गया। वेस्ट यूपी में ऐसी घटनाएं समय-समय पर होती रही हैं, जब पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आयी हैं। पिछले साल कुख्यात बदन सिंह बद्दो मेरठ से पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था, जो अब तक नहीं ​मिला है।

0
148

बिजनौर। पुलिस कस्टडी से बदमाश का फरार होना नहीं बात नहीं है। पिछले साल मेरठ का ​कुख्यात बदमाश कोर्ट में पेशी के बाद मेरठ से गुजरते हुए यहां से अपने ​सहयोगियों की मदद से फरार हो गया था तो बिजनौर में शनिवार को इसी तरह का मामला सामने आया है। जिला अस्पताल से एक बदमाश हथकड़ी खोलकर ​फरार हो गया। बदमाश के फरार होने के बाद ​​पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी हैं।

यह भी पढें: Mission 2022 ​के लिए Congress ने यूपी में खेला ट्रंप कार्ड, ब्राह्मण वोट बैंक को फिर सहेजने की कवायद

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव लडापुरा निवासी इरशाद को पुलिस ने अवैध तमंचे के साथ दबोचा था। उसका शस्त्र अधिनियम में चालान किया गया था। शनिवार को दोपहर तीन बजे दो पुलिसकर्मी व दो होमगार्ड इरशाद व गांव जहानाबाद निवासी नागेंद्र व दारानगर गंज निवासी सीताराम की कोरोना की जांच कराने जिला अस्पताल पहुंचे थे। नागेंद्र का पुलिस ने अवैध तमंचे व सीताराम का अवैध शराब में चालान किया था।

यह भी पढें: Rapid Rail: अब दिल्ली से मेरठ नहीं मुजफ्फरनगर तक जाएगी, सिर्फ डेढ़ घंटे में तय करेगी 122 किलोमीटर का सफर

इरशाद जिला अस्पताल में अपनी पत्नी से बात कर रहा था इसी दौरान वह हथकड़ी खोलकर फरार हो गया। फरार इरशाद की पुलिस ने तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र, सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता, शहर कोतवाल राजेश सोलंकी जिला अस्पताल पहुंचे व फरार बदमाश के बारे में जानकारी ली। एसपी सिटी ने बताया कि फरार बदमाश इरशाद की तलाश में पुलिस की चार टीमें लगा दी गई है। उसकी तलाश की जा रही है, जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here