मेरठ आएगा आशु जाट, परतापुर पुलिस ने मांगा रिमांड, कई जघन्य अपराध में है वां

मेरठ में भी कई घटनाओं में वांछित है कुख्यात आशु जाट, अभी मुंबई में ही है मिर्ची गैंग का सरगना

0
201

meerut। कुख्यात आशु जाट को अब पुलिस मेरठ लाने की तैयारी में है। परतापुर पुलिस ने आशु जाट का रिमांड मांगा है। वह मेरठ में पेट्रोल पंप सहित कई अन्य मामलों में वांछित है। पुलिस के मुताबिक मरेठ, गाजियाबाद, नोएडा सहित अन्य जिलों में आशु पर करीब 50 से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं। जिनमें लूट, हत्याएं, डकैती आदि जघन्य अपराध शामिल हैं। बतादें कि आशु जाट को हापुड़ पुलिस ने दो दिन पहले ही मुंबई से गिरफ्तार किया है। वह वहां फल बेचने का ड्रामा कर पुलिस को चकमा देने का काम कर रहा था।

होमगार्ड की बेटी के साथ ​छेड़छाड़, घर में की खींचने की कोशिश, विरोध ​करने पर पिटाई

लंबे समय से पुलिस के लिए सिर दर्द बना था आशु जाट

काफी दिनों से आशु जाट में पुलिस की नाक में दम कर रखा था। कई जिलों की पुलिस उसे गिरफ्तार करने में नाकों चने चबा चकी थी। stf और थाना पुलिस दोनों ही आशु की काफी दिनों से तलाश में थी। पुलिस ने उस पर दो लाख का इनाम भी घोषित कर रखा था। भाजपा के पश्चिम क्षेत्र के पूर्व अध्यक्ष अश्वनी त्यागी ने भी आशु जाट पर आरोप लगाया था कि उसने हापुड़ जिले के धौलाना में दो भाजपा नेताओं की हत्या की थी। सूत्रों का दावा है कि मुख्यमंत्री ने भी आशु की गिरफ्तारी के लिए तत्कालीन एडीजी प्रशांत कुमार को स्वयं फोन कर कहा था। बावजूद इसके पुलिस आशु तक पहुंच पाने में नाकाम साबित हो रही थी। हैरान करने वाली बात ये है कि पुलिस के इतने पीछे लगे होने के बावजूद भी वह लगातार लूट व हत्याओं जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहा था। अचानक पुलिस को उसके मुंबई में होने की खबर लगी। पुलिस की टीम ने मुंबई के किंदावली नामक स्थान से केले बेचते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

मथुरा में पुलिस ने होटल में मारा छापा तो इस हाल में मिले लड़के-ल​ड़कियां, मची अफरातफरी

मिर्ची गैंग के सरगना के नाम से फेमस 

आशु जाट वेस्ट यूपी में मिर्ची गैंग के सरगना के नाम से फेमस है। मिर्ची गैंग के करीब तीन दर्जन से ज्यादा सदस्य हैं। मिर्ची गैंग हाल ही में गौरव चंदेल का उसके घर में मर्डर कर दिया था। यह मुद्दा राजनीतिक गलियारों में भी खूब उठा था। परतापुर इंस्पेक्टर ने बताया कि हापुड़ पुलिस उसे मेरठ लेकर आएगी। उसके बाद आलाधिकारियों के निर्देशानुसार अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट से भाजपाइयों में उबाल, आरोपी गिरफ्तार

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here