PM मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, 5 करोड़ लेकर मारने की दी थी धमकी

पेशे से रियल स्टेट का कारोबारी है आरोपी, पुलिस ने गंभीर धाराओं में किया केस दर्ज, फेसबुक पर वायरल हो गई थी धमकी वाली पोस्ट

0
147

नई दिल्ली: पुलिस ने Puducherry से उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। जिसने फेसबुक के माध्यम से पांच करोड़ रुपए लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मारने की धमकी दी थी। धमकी भरी पोस्ट बहुत जल्दी वायरल हो गई। जिस पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए संबंधित व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार व्यक्ति पेशे से बिजनेसमैन बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

सावधान! ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों की अब खैर नहीं, लाइसेंस किया जाएगा जब्त, जाने किन नियमों को तोड़ना है खतरनाक

दअसल, पद्दुचेरी के आर्यकुप्पम गांव निवासी सत्यनंदम रियल स्टेट में कारोबारी है। सत्यनंदम ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर PM narendra modi को पांच करोड रुपए लेकर मारने की धमकी भरी पोस्ट की थी। देखते ही देखते पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिस पर पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया और जल्द ही आरोपी को खोज निकाला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मकदमा दर्ज कर पहले लोकल कोर्ट में पेश किया। उसके बाद जेल भेज दिया गया है।

Budget 2021: अब ग्राहक सिम की तरह पोर्ट करा सकेंगे बिजली कंपनी, बिजली एक्ट में किया केन्द्र सरकार ने संशोधन

इन धाराओं में हुआ केस दर्ज

पुलिस के मुताबिक आरोपी सत्यनंदम पर भारतीय दंड संहिता की धारा 505 (1) और 505 (2) सार्वजनिक उन्माद फैलाने  और सोशल शरारतों के लिए बयान देने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है फिलहाल आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। जांच के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Hapur: महिलाओं की कब्र खोदकर सिर कर दिये गायब, आगे की कहानी जानकर उड़ जाएंगे होश

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here