उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव लड़ेगी Aam Aadmi Party

0
144

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में आगामी 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी। आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को यह घोषणा की। केजरीवाल के मुताबिक यूपी के लोग आम आदमी पार्टी को एक बार मौका देकर देखें। उन्होंने कहा कि मैं यकीन दिलाता हूं कि उत्तर प्रदेश वाले बाकी सारी पार्टियों को भूल जाएंगे। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यूपी के लोग भी दिल्ली की तरह मुफ्त बिजली, अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाएं चाहते हैं। गंदी राजनीति और भ्रष्ट नेता, यूपी को प्रगति की राह पर चलने से रोक रहे हैं। इसीलिए यूपी में स्वास्थ्य, शिक्षा और बिजली जैसी बुनियादी सुविधाओं का बुरा हाल है।

 Anti Corruption Movement की युवाओं से अपील, देश से उखाड़ फेंके भ्रष्टाचार की जड़

उन्होंने कहा कि यूपी के लोगों ने हर पार्टी पर विश्वास करके उनको मौका दिया, लेकिन उन्होंने उनके पीठ में छूरा घोंपा। हर पार्टी की सरकार ने पिछली सरकार के भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड तोड़ दिया। आज यूपी की राजनीति में सही और साफ नियत की कमी है और यह केवल आम आदमी पार्टी के पास है। इसी साफ नियत से हमने दिल्ली को बदलकर दिखाया है। दिल्ली के लोगों ने आम आदमी पार्टी को एक मौका दिया था और आज बाकी पार्टियों को भूल चुके हैं।

Meerut Nagar Nigam में तीन सफाई नायकों पर गिरी गाज, एक को प्रतिकूल प्रविष्टि

आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने यूपी के लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप भी एक मौका देकर देखिए। मैं यकीन दिलाता हूं कि आप भी बाकी पार्टियों को भूल जाएंगे।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here