UP Police की हिट लिस्ट में अब 14 कुख्यात, बद्दो, भदौड़ा, सुनील राठी और उधम शामिल

0
162

 मेरठ। ​कानपुर विकास दुबे एनकाउंटर के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने बदमाशों की हिट लिस्ट बनानी शुरू कर दी है। यूपी ने अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए ​आपरेशन क्लीन के तहत एक मास्टर प्लान बनाया है। मेरठ जोन के एडीजी राजीव सब्बरवाल के आदेश पर सभी जिलों पुलिस अधीक्षकों ने 14 कुख्यात अपराधियों की एक लिस्ट तैयार की है। इसके साथ ही इन अपरा​धियों के लिए काम करने वाले शूटरों की भी एक सूची बनाई गई है। एडीजी राजीव ने सभी पुलिस अधिक्षकों को इस प्लान पर तुरंत काम करने के आदेश दिए हैं।

Action में योगी सरकार बड़े पैमाने पर co बदले, मेरठ के भी 5 अधिकारियों का तबादला

एडीजी जोन राजीव सब्बरवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरठ जोन में 14 ​कुख्यात बदमाशों की लिस्ट बनाई गई है। इन बदमाशों पर पुलिस अब सख्त कार्रवाई करेगी। पुलिस की इस लिस्ट में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो, योगेश भदौड़ा, उधम सिंह, सुनील राठी, अमित भूरा ​आदि शामिल हैं।

मनोज तिवारी ने किया ट्ववीट, अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, गृह मंत्रालय ने कहा- अभी कोविड टेस्ट नहीं हुआ

एडीजी सब्बरवाल ने बताया कि अब इन अपराधियों के सहयोगियों पर भी पुलिस कड़ी नजर रखेगी। इसके साथ ही इनके शस्त्र लाइसेंस और बेनामी संपत्तियों पर भी कार्रवाई की जाएगी। दरअसल, पुलिस का मानना है कि अलग—अलग जेलों में बंद ये अपराधी अपने सहयोगियों के माध्यम से अपना गैंग चला रहे हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here