सुशांत सिंह राजपूत केस को सीबीआई को दिए जाने के फैसले के बाद अक्षय ने किया ट्वीट, कही ये बात

0
256

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट ने कल बड़ा फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को झटका देते हुए मामले की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई को दे दी है। सुप्रीम कोर्ट के इस बड़े फैसले के बाद अक्षय कुमार का रिएक्शन सामने आया है।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया और कहा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने CBI को जांच के निर्देश दिए हैं। सत्य की हमेशा जीत हो। इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर की हैं।

सुशांत मामले में कोर्ट का फैसला आने के बाद से #CBITakesOver हैश टैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने खुश जताई है। कंगना रनौत ने भी इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। कंगना ने ट्वीट किया, ‘इंसानियत जीती, हर एक सुशांत वॉरियर्स को बधाई, मैंने पहली बार ऐसी शक्तिशाली एकजुटता और सामूहिक चेतना देखी है। बहुत शानदार। अब सीबीआई मामला संभालेगी।’

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद परिवार द्वारा पटना में दर्ज केस मुंबई ट्रांसफर करने के लिए एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को फैसला सुनाया है। फैसले में सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया कि मामले की जांच CBI करेगी। 35 पन्ने के फैसले में कोर्ट ने कहा कि मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच ठीक से नहीं की है। बिहार सरकार को यह मामला सीबीआई को रेफर करने का पूरा अधिकार है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here