सुशांत सिंह मामले में नया मोड़, वायरल हुआ महेश भट्ट और जिया खान का वीडियो

0
579

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है। सुशांत की मौत का राज धीरे धीरे उलझता ही जा रहा है। इस केस में अब कई नए मोड़ आ रहे हैं। सुशांत के निधन के बाद से महेश भट्ट पर कई सवाल खड़े किये जा रहे हैं। महेश भट्ट और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबोर्ती के रिश्ते पर कई सवाल खड़े हो रहे है। हाल ही में महेश भट्ट और रिया चक्रबोर्ती के बीच हुई व्हाट्सप्प चैट के स्क्रीनशॉट्स सामने आये हैं। इसमें रिया, महेश भट्ट से सुशांत और अपने ब्रेकअप के बारे में बात कर रही थीं।

व्हाट्सप्प चैट पर महेश भट्ट, रिया को सुशांत सिंह राजपूत से दूर रहने की सलाह दे रहे थे। वहीं अब सीबीआई ने सुशांत के मौत की जांच शुरू कर दी है। सीबीआई सुशांत के कुक नीरज और उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है।

इन सब के बीच महेश भट्ट का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महेश भट्ट, दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में महेश भट्ट जिया खान के बहुत करीब बैठे हुए हैं, उन्हें गले लगा रहे हैं और उनके हाथ पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में महेश भट्ट और जिया खान बाते करते हुए नजर आ रह हैं। ऑडियो साफ़ न होने की वजह से यह अभी पता नहीं चल पा रहा है कि दोनों के बीच क्या बात हो रही थी। इस वीडियो में महेश भट्ट जिया खान को गले लगते हुए, और उनके हाथों को पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें, महेश भट्ट पर सुशांत के फैंस कई सवाल उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर महेश भट्ट और रिया चक्रबोर्ती को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से महेश भट्ट के खिलाफ लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here