सुशांत सिंह मामला : पुलिस जांच में हुआ बड़ा खुलासा, परिवार वालों से नहीं थे ठीक सुशांत के संबंध

0
538

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की गु​​त्थी सुलझने के बजाए अब और ज्यादा उलझने लगी है. इस मामले में हर दिन चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत का अपने परिवार के साथ संबंध ठीक नहीं था.

Sushant Singh Rajput was 17 when his mother passed away ...एबीपी न्यूज़ ने मुम्बई पुलिस के एक बड़े अधिकारी के हवाले से लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत का अपने परिवार के साथ संबंध ठीक नहीं था. सुशांत सिर्फ अपने एक बहन के नजदीक थे. सुशांत अपने पिता के फोन पर मैसेजेस का जवाब देता था.

कैसे हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत ...मुंबई पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के जीजा ओपी सिंह ना सुशांत को पसंद करते थे और ना ही सुशांत अपने जीजा ओपी सिंह को पसंद करते थे. जब अंकिता लोखंडे, सुशांत के जीवन में थीं, तब ओपी सिंह को अंकिता से भी दिक्कत थी. उनको लगता था कि लड़की की वजह से सुशांत परिवार वालों पर ध्यान नहीं देता है.Sushant Singh Rajput suicide: Mumbai Police to send summons to ...मुंबई पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जब ओपी सिंह अपनी पत्नी (सुशांत की बहन के साथ) मुंबई (फरवरी 2020) आए थे तब तत्कालीन DCP परमजीत दहिया के कहने पर बांद्रा पुलिस के SHO ने सुशांत से अपने जीजा से मिलने को कहा. तब भी सुशांत ने महज 3 दिन में एक बार अपनी बहन और जीजा से मुलाकात की थी. यानी सुशांत की बहन और जीजा को सुशांत से मिलने के लिए बांद्रा पुलिस को माध्यम बनाना पड़ा.

Sushant Singh Rajput death: Fan claims to have spoken to actor's ...सुशांत के चंडीगढ़ साथ चलने के लिए उसकी दीदी और जीजा ने बहुत दबाव बनाया था, फ्लाइट टिकट भी बुक कर लिया गया था, लेकिन बाद में सुशांत ने खुद टिकट कैंसिल कर दिया. सुशांत ने कहा कि वह अपनी गाड़ी से आएगा और 1 महीने तक साथ में रहेगा. सुशांत मुंबई से महज 1 दिन के लिए चंडीगढ़ उनके पास गया था, लेकिन एक ही दिन में वह वापस लौट आया.

News 24X7 Plus | Sushant Singh Rajput Suicide Case: Police ...मुंबई पुलिस 3 दिन में स्टेटस रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में जमा कराएगी. सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभी तक किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी गई है. मुंबई पुलिस की जांच अभी भी चल रही है.

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here