राजस्थान : सचिन पायलट की कांग्रेस में वापसी के बाद फिर सीएम गहलोत के सामने बड़ी मुश्किल !

0
228

जयपुर : आखिरकार राजस्थान में पिछले कई हफ्तों से चली आ रही सियासी उठापटक पर विराम लग गया. सचिन पायलट की राहुल गांधी और और प्रियंका गांधी से हुई मुलाकात ने अशोक गहलाते की मुश्किले बढ़ा दी हैं . हांलकी इस मुलाकात सचिन पायलट के मन का मैल भी धुल गया.

हांलकी अशोक गहलोत के खेमे के विधायक जो इस समय जैसलमेर के होटल में हैं, इस नए घटनाक्रम से नाराज हो गए हैं. दरअसल रविवार को हुई कांग्रेस विधायकों की बैठक में सीएम अशोक गहलोत के करीबी और कैबिनेट मंत्री ने कहा था कि अब बागी विधायकों की वापसी वे नहीं चाहते हैं. उनका ये बयान एक तरह से अशोक गहलोत का बयान माना जा रहा था. लेकिन सोमवार को अचानकर घटनाक्रम बदल गया तो अब ये विधायक खुद को ठगा से महसूस कर रहे हैं. विधायकों के नाराजगी को दूर करने के लिए सीएम अशोक गहलोत, संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल, संयम लोढ़ा और महेंद्र चौधरी जैसलमेर पहुंच रहे हैं.

वहीं सचिन पायलट ने देर रात ट्वीट करते हुए सोनिया, राहुल, प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस नेताओं को धन्यवाद दिया है. उन्होने मीडिया से बात करते हुए इस पूरे मामले को एक वैचारिक मुद्दा बताया. उन्होंने कहा कि वह राजस्थान की जनता से किए गए वादों को पूरा करने के लिए खड़े हैं.

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here