यूपीः कैबिनेट मंत्री कमला रानी की कोरोना से मौत, मुख्यमंत्री ने अयोध्या दौरा किया स्थगित

0
178

लखनऊः रविवार को कोरोना संक्रमण के चलते यूपी कैबिनेट मंत्री कमला रानी का निधन हो गया। मंत्री की मौत की खबर सुनते ही पूरे बीजेपी परिवार में शोक व्याप्त है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपना अयोध्या दौरा स्थगित कर दिया है। बतातें चलें कि कमला रानी विगत 18 julay से corona positive थी।

18 जुलाई को ही उन्हे लखनऊ के पीजीआई में भर्ती कराया गया था । कोरोना के अलावा कैबीनेट मंत्री कमला रानी को  ब्लड प्रेशर और डायबिटीज की भी समस्या थी। फेफड़े में गंभीर संक्रमण होने की वजह से उनका निधन हो गया।
कमला रानी उत्तर प्रदेश की प्राविधिक शिक्षा मंत्री थीं। उनके निधन की खबर आते ही मुख्यमंत्री योगी ने पहले से निर्धारित अपना अयोध्या दौरा रद्द कर दिया। बतादें कि  मुख्यमंत्री योगी आज ही भूमि पूजन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए अयोध्या के दौरे पर जाने वाले थे।

मुख्यमंत्री सहित यूपी सरकार के तमाम मंत्री कमला रानी की  मौत की खबर सुनते ही पीजीआई पहुंच गए। साथ ही परिवार को ढांढस बंधाया, डाक्टरों का मानना है कि अन्य बीमारियों की वजह से शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता दिन प्रतिदिन कम होने लगी थी। फेफड़ों में संक्रमण की ज्यादा फैल गया था जिसकी वजह से मंत्री की मौत हुई है।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here