Muzaffarnagar में दो पक्षों में गोलियां चलने से युवक की मौत, 2 घायल, भारी संख्या में फोर्स तैनात

बुधवार की सुबह मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर के गांव में ​दो लोगों में शुरू हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग आमने—सामने आ गए और फिर फायरिंग शुरू हो गई। इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया और फोर्स की तैनाती कर दी।

0
247

मुजफ्फरनगर। Muzaffarnagar News, मुजफ्फरनगर जनपद के मंसूरपुर (Mansoorpur) इलाके में बुधवार की सुबह कहासुनी के बाद दो पक्षों में कहासुनी और मारपीट के बाद फायरिंग (Firing In Two Sides) हो गई। इससे गांव में अफरातफरी का माहौल हो गया। इस फायरिंग में एक युवक की मौत (Youth Death) हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Muzaffarnagar Police) ने दोनों पक्षों को शांत किया और शव को पोस्टर्माटम (Postmortem) के लिए भिजवाया। ​घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। समाचार लिखे जाने के समय गांव में तनाव बना हुआ था और भारी संख्या में पुलिस ​ब​स तैनात (Police Force Deployed) किया गया है।

यह भी पढ़ें: CCSU Meerut: कालेजों में एडमिशन लेने वालों का टोटा, UG की दो मेरिट लिस्ट के बाद भी सवा लाख सीटें खाली

मंसूरपुर क्षेत्र के गांव पुरबालियान निवासी धनसेठ भाकियू का सक्रिय कार्यकर्ता है। बुधवार की सुबह गांव का ही युवक चन्दर जब धनसेठ के मकान के बाहर आया तो दोनों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। धनसेठ के परिवार के ही कंवरपाल ने बीच-बचाव कराने का प्रयास किया तो उससे भी मारपीट की गई। इसी बीच दोनों पक्षों के संघर्ष में फायरिंग होने से विपिन की मौत हो गई तथा उसका चचेरा भाई अंकित पुत्र सुनेहरा घायल हो गया।

यह भी पढ़ें: West UP Weather Update: निकाल लें गर्म कपड़े, नवंबर के पहले हफ्ते से शुरू हो रहा सर्द मौसम, इतना गिरेगा तापमान

दूसरे पक्ष से धनसेठ घायल हुआ है। घायलों को अस्पताल भेजा गया है।घटना की सूचना पर एसपी सिटी सत्यपाल अंतिल व सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिया भेज दिया है। दोनों पक्षों में तनाव है। भारी फोर्स मौके पर तैनात है। फिलहाल दोनों पक्षों की ओर से तहरीर नहीं दी गई है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here