बिजनौर। Bijnor News, बिजनौर जनपद के नूरपुर (Noorpur) इलाके के मधुसूनपुर उर्फ जलालपुर में युवक की धारदार हथियार से हत्‍या (Youth Murder) कर दी गई। इससे गांव में सनसनी फैल गई। घटना जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस (Bijnor Police) ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भिजवाया है। चर्चा है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग (Love Affair) को लेकर की गई है। पुलिस को भी शुरुआती जांच में यही वजह सामने आ रही है। इस संबंध में एक युवक को हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Baghpat में लोहा व्यापारी का अपहरण करके मांगी एक करोड़ की फिरौती, पुलिस अफसरों में मच गया हड़कंप

नूरपुर क्षेत्र के गांव मधुसूदनपुर उर्फ जलालपुर का सोमवीर सिंह गांव में मजदूरी व खेत बाड़ी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। देर रात उसका शव मकान में मिला। उसके सिर पर चोट थी। हत्या से गांव में इससे ​अफरातफरी मची हुई है। सूचना पर थाना प्रभारी संजय पाँचल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की।

यह भी पढ़ें: BJP MP राजेंद्र अग्रवाल कोरोना संक्रमित, AIIMS में भर्ती, सम्पर्क में आए लोग ​होंगे होम आइसोलेट

गांव में चर्चा प्रेम प्रसंग की चल रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में एसपी सिटी एलएन मिश्र व सीओ गजेंद्रपाल सिंह ने डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने गांव के ही एक युवक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here