Muzaffarnagar में युवक ने पत्नी की डंडे से पीटकर ​की हत्या, फिर गुपचुप कर दिया अंतिम संस्कार

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना क्षेत्र में पति ने ​पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी और अंतिम संस्कार भी कर दिया। पुलिस ने मृतका की हड्डी और राख का सैंपल लेकर परीक्षण के लिए भेजा है।

0
117

मुजफ्फगरनगर। Muzaffarnagar News। बुढ़ाना (Budhana) के गांव कमरूद्दीन नगर में शराब पीने से रोकने पर युवक ने पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या (Wife Murdered) कर दी। पुलिस (Muzaffarnagar Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इसके बाद बिना मायके (Mayka) पक्ष को सूचना दिए दिन निकलते ही शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज (FIR Registered) कर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। वहीं पुलिस ने श्मशान घाट से शव की हड्डियां व राख के सैंपल (Sample) लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं।

गाजियाबाद जनपद के भोपुरा निवासी पुष्पा (35) की शादी सात साल पूर्व गांव कमरूद्दीननगर निवासी देवेंद्र के साथ हुई थी। उनके दो बच्चे लक्की (5) व प्रियांश (3) हैं। पुष्पा के भाई सूरज ने तहरीर देते हुए बताया कि देवेंद्र शराब का का आदी है, जिसका पुष्पा के साथ देर रात शराब पीने को लेकर विवाद हुआ था।

आरोप है कि देवेंद्र ने पत्नी को डंडे से बुरी तरह से पीटा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोप है कि देवेंद्र ने मायके पक्ष को सूचना दिए बिना तड़के ही ग्रामीणों के साथ मिलकर गांव के श्मशान घाट पर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर एमएस गिल का कहना है कि शराब पीने को लेकर हुए विवाद में पति ने पत्नी की पिटाई की थी, जिसकी रात में ही मौत हो गई थी। शव की हड्डियां व राख के सैंपल लिए गए हैं, जिन्हें जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा। आरोपी पति से पूछताछ की जा रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here