Baghpat में खेल के विवाद में पहलवान की हत्या, साथी गंभीर घायल, हमलावर अभी भी फरार

बागपत में खेल के विवाद में बुधवार की रात गोलियां बरसाकर पहलवान युवक की हत्या कर दी गई, जबकि उसका साथी दिल्ली के अस्पताल में रेफर किया गया है। ग्रामीणों के मौके पर पहुंचने से पहले ही हमलावर वहां से फरार हो गए। पुलिस दबिशें दे रही है, लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

0
230

बागपत। खेल में विवाद होने के बाद समझौते के लिए ​बुलाए गए पहलवान की चार युवकों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। फायरिंग करने के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए ​कई जगह दबिशें डालीं, लेकिन अभी भी फरार चल रहे हैंं। बताते हैं कि मृतक युवक राज्यस्तरीय पहलवान था। मौत के बाद उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। घायल साथी को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें: हाथरस की बेटी पर अभिनेत्री कंंगना रनौत ने कहा- दुष्कर्मियों को सबके सामने मार दो गोली

पुलिस के अनुसार लुहारी गांव निवासी 19 वर्ष छोटू उर्फ आकाश बुधवार की देर शाम अपने दोस्त भरत के साथ गांव लौट रहे थे। गांव के नजदीक तीन बाइकों पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। फायरिंग की आवाज सुनकर काफी संख्या में ग्रामीण उधर दौड़े, तो ग्रामीणों को आता देख तीन बाइकों पर सवार बदमाश वहां से भाग निकले। ग्रामीणों ने दोनों को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर चिकित्सकों ने छोटू उर्फ आकाश को मृत घोषित कर दिया, जबकि भरत पुत्र देवेंद्र उम्र 22 साल को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें: UP की सात विधान सभा सीटों पर 3 नवंबर को होंगे उपचुनाव और 10 को आएंगे परिणाम

पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। बाद में घटना की जानकारी के लिए एएसपी मनीष मिश्र, सीओ आलोक कुमार व अन्य मौके पर पहुंचे। कोतवाल अजय शर्मा का कहना है कि आकाश राज्य स्तरीय पहलवान था। खेल के विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद गांव के युवक समझौते के लिए बुलाकर ले गए। वहां बातचीत के दौरान फिर से विवाद हो गया। इसके बाद बदमाशों ने आकाश और उसके साथी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें पहलवान आकाश की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here