संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

दो साल पहले भी मृतका रमा पर चलाई गई थी गोली, उसकी भी दर्ज कराई गई थी रिपोर्ट

0
212

मवाना! कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कल्याण में रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत हो गई। मौत की सूचना पर पर परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज न देने के कारण उनकी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है। साथ ही पति सहित अन्य ससुरालीजनों को नामजद करते हुए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
Badaun में सिर फिरे पति ने हांसीए से काट डाला पत्नी का पेट, वहज सुनकर आप भी दबा लेंगे दांतों तले उंगली

पानीपत निवासी 25 वर्षीय रमा पुत्री मुकेश मित्तल की शादी 5 वर्ष पहले मवाना के मोहल्ला कल्याण सिंह निवासी पंकज बंसल पुत्र मुनीश्वर बंसल के साथ हुई थी। रमा के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष द्वारा दहेज की मांग को लेकर उसे परेशान किया जा रहा था। 10 दिन पहले रमा ने अपने घर फोन कर कर बताया था कि उसकी जान को खतरा है। वही रमा के भाई ने बताया कि उसके जीजा पंकज ने 2 वर्ष पहले उसके ऊपर गोली भी चलाई थी ।जिसका मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया था। मृतका रमा के परिजनों ने नामजद तहरीर देकर कार्रवाई  की मांग की है।

देवबंद में शराब पीने से रोका तो दो पक्षों में पथराव और फायरिंग, कई ​लोग घायल, फोर्स तैनात

बुखार के कारण हुई मौत

वही लड़के पक्ष से मुनीश्वर का कहना है कि 14 तारीख को पुत्र वधु रमा ने अस्पताल में पुत्र को जन्म दिया था। 2 दिन पहले वह उसे घर पर लेकर आए थे। अचानक बुखार चढ़ने के कारण मवाना अस्पताल में दिखाया लेकिन चिकित्सकों द्वारा मना करने पर मेरठ ले गए। इसी बीच रास्ते में पुत्रवधु रमा ने दम तोड़ दिया। उन पर लगाए गए आरोप गलत है वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सतीश कश्यप ने बताया तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। आरोप सिद् होने पर कार्रवाई की जाएगी।

Ozone Man मांगेराम को मिला Bollywood का साथ, पर्यावरण की मुहिम में जुड़ना चाहते हैं ये कलाकार

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here