Baghpat में गला दबाने के बाद ईंट से कुचलकर महिला की हत्या, शिनाख्त नहीं हो पायी, जांच में जुटी Police

बागपत जनपद में लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। रविवार को गांव पाबला बेगमाबाद के जंगल में ​महिला ​का शव मिला है। ​महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

0
188

बागपत। वेस्ट यूपी (West UP) में बागपत जनपद (Baghpat District) में इन दिनों लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। बड़ौत (Baraut) में हाल ही सीमेंट व्यापारी से लूट और गोली मारकर हत्या, ससुर का अपहरण करके फिरौती मांगने वाले दामाद, किसान की हत्या समेत कई घटनाएं हुई हैं। रविवार को गांव पाबला बेगमाबाद के जंगल में महिला का शव (Woman Deadbodt) बरामद हुआ है। अभी महिला की शिनाख्त नहीं हुई है, लेकिन ​महिला की जिस तरह निर्मम हत्या की गई है, उससे पुलिस (Baghpat Police) को शिनाख्त में दिक्कतें आ रही हैं। पुलिस ने जांच (Police Investigation) शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Corona की खौफनाक स्थिति, मिले संक्रमण के ​218 नए केस, छह की मौत

ग्राम पाबला बेगमाबाद के जंगल में रविवार को महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। महिला के सिर पर चोट तथा गले पर काला निशान है। मौके पर खून से सनी ईंट मिली है। सीओ ओमपाल सिंह व कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

यह भी पढ़ें: West UP में सुबह के मौसम ने बढ़ाई मुश्किलें, कोहरे के साथ ठंड भी बढ़ी

सीओ ओमपाल सिंह का कहना है प्रथम प्रथम दृष्टता प्रतीत होता है कि महिला की गला दबाकर व सिर में ईंट से प्रहार कर हत्या की गई। महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जिसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। महिला की हत्या किसने और क्यों की। जल्द ही पता लगाकर केस का राजफाश किया जाएगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here