पत्नी ने पति को पीट-पीटकर मार डाला और घर के पीछे खेत में दबा दिया शव, हैरत कर देने वाला हुआ खुलासा

जनपद एटा में पत्नी द्वारा पति की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। जब पति का शव बरामद हुआ तो पत्नी से पूछताछ के बाद उसके भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

0
119

एटा। आगरा जोन के एटा जनपद (Etah) के जैथरा क्षेत्र के गांव केसरपुर में रविवार को ऐसा मामला सामने आया है कि हर कोई हैरान है। पत्नी (Wife) ने पति (Husband) की बेरहमी से पीट-पीटकर पति की हत्या कर दी और लाश को ​घर के पीछे गड्ढा खोदकर दबा दिया। यह घटना शुक्रवार की है, जब महिला के पति के अचानक गायब होने की सुगबुगाहट हुई तो रविवार को पत्नी से ​पूछताछ शुरू हुई, लेकिन जब पत्नी से भी पु​लिस (Etah Police) कुछ उगलवा नहीं सकी तो घर के आसपास जांच की गई। रविवार की देर शाम घर के पीछे फसल के बीच ताजी मिट्टी खुदी देखी गई तो पुलिस ने इस मिट्टी को हटवाया। गड्ढे से महिला के पति का शव (Deadbody) बरामद हो गया। पुलिस ने महिला और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: पिता की डांट से नाराज किशोरी मिली टेंपो चालक की प्रेमिका के घर, अगवा करके बेचने को लगाई बोली

पुलिस के अनुसार गांव केसरपुर निवासी 52 साल के वीरेश कुमार की पीट-पीटकर पत्नी ममता देवी ने अपने भाई गिरीशचंद्र के साथ मिलकर ​हत्या कर दी थी। चचेरे भाई अखिलेश का आरोप है कि वीरेश कुमार शराब पीने का आदी था। शराब के नशे में पत्नी और बच्चों की पिटाई करता था। आर्थिक स्थिति कमजोर होने से पति-पत्नी में रोजाना झगड़े होते थे। पति से छुटकारा पाने के लिए पत्नी ने हत्या की साजिश रची। और षड्यंत्र में भाई गिरीश चंद्र नगला लौहारी थाना मेरापुर जिला फर्रूखाबाद को शामिल कर लिया।

यह भी पढ़ें: CM Yogi ने कहा- Hathras Case के बहाने जातीय दंगे भड़काना चाहते हैं विपक्षी दल

अचानक गायब हुए वीरेश के बारे में आसपास के लोगों ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ​ने उसकी पत्नी से रविवार को पूछताछ की, लेकिन ​उसने कुछ नहीं बताया। पुलिस ने शक के आधार पर मकान के पीछे खेत में खड़े बाजरे की फसल में तलाशी ली तो एक जगह पर ताजी मिट्टी खुदी हुई पाई गई। वहां से मिट्टी हटाई गई तब शव बरामद हुआ। परिजनों की ओर से ममता देवी और साले गिरीश चंद्र के खिलाफ तहरीर दी गई है। एसएसपी ​सुनील कुमार ​सिंह का कहना है कि ​पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर पति की हत्या की और शव को खेत में गड्ढा खोदकर दबा दिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ ​रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here