कुख्यात ​बदमाश आशु जाट मुंबई में गिरफ्तार, मिर्ची गैंग का West UP में आतंक

वेस्ट यूपी का कुख्यात बदमाश और मिर्ची गैंग का सरगना आशु जाट शनिवार को मुंबई में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आशु जाट ढाई लाख का इनाम था। वह कई आपराधिक मामलों में वांछित चल रहा था।

0
200

मेरठ। वेस्ट यूपी का कुख्यात बदमाश और मिर्ची गैंग का सरगना आशु जाट शनिवार को मुंबई में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आशु जाट ढाई लाख का इनाम था। वह कई आपराधिक मामलों में वांछित चल रहा था। कुख्यात आशु मूल रूप से गाजियाबाद जनपद के काजीपुर मसूरी का रहने वाला है। इस साल सात जनवरी को ग्रेटर नोएडा में चर्चित गौरव चंदेल हत्याकांड में भी वह आरोपी था। पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी। उसको गिरफ्तार नहीं कर पाने में ​असफल पुलिस ने आशु जाट की पत्नी पूनम को भी गिरफ्तार किया था।​

यह भी पढ़ें: Saharanpur: दुष्कर्म के बाद वायरल कर दी वीडियो, पीड़िता ने जहर खाकर किया सुसाइड

मिर्ची गैंग ने वेस्ट यूपी के कई जनपदों में आतंक मचा रखा है। आशु जाट अपने गैंग के जरिए वेस्टर्न यूपी और एनसीआर में लूट, मर्डर, कार जैकिंग की वारदात को अंजाम देता रहा है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट निवासी और एक निजी कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत गौरव चंदेल की सात जनवरी को उनके घर के पास ही लूट के बाद हत्या कर दी गई थी। इस सनसनीखेज हत्याकांड के मामले में पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी। इसके अलावा भी पुलिस को कुख्यात आशु जाट की कई आपराधिक वारदातों में तलाश थी।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को लेकर मेरठ में हंगामा, मुकदमा दर्ज करने की मांग

बता दें कि पिछले साल मेरठ में पुलिस कस्टडी से भागे कुख्यात ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो को भी पुलिस तलाश कर रही है। बदन सिंह बद्दो के बाद पुलिस ने आशु जाट पर ढाई लाख का इनाम रखा था। शनिवार को पुलिस ने आशु जाट को तो मुंबई से गिरफ्तार कर लिया, लेकिन बदन सिंह बद्दो का सुराग पुलिस नहीं लगा पायी है। कानपुर के बिकरू कांड के बाद यूपी पुलिस ने प्रदेश के कुख्यात बदमाशों की लिस्ट तैयार की थी, उन पर इनाम भी घोषित किया गया था।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here