Meerut में नाबालिग छात्रा से दो युवकों ने किया Rape, वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश

मेरठ में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इससे लोगों में बेहद आक्रोश है। युवकों द्वारा दुष्कर्म करने के बाद वीडियो वायरल होने के बाद ​परिवार को इसका पता चला तो उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

0
182

मेरठ। हाथरस केस को लेकर पूरे देश में जहां बवाल कट रहा है, इसके बावजूद दुष्कर्म की घटनाएं भी लगातार हो रही हैं। इन घटनाओं में जबरदस्त आक्रोश है। मेरठ के सिविल लाइन क्षेत्र में भी दुष्कर्म की घटना सामने आयी है। नाबालिग लड़की से दो बार दुष्कर्म और वीडियो वायरल का मामला सामने आने से लोगों में आक्रोश है। पुलिस के अनुससार एक लड़के ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म किया तो दूसरे लड़के ने उसकी वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित परिवार को इस घिनौनी हरकत का पता चला तो उन्होंने पुलिस के पास जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Bhim Army Chief चंद्रशेखर आजाद पर मुकदमा, धारा 144 और महामारी एक्ट के खिलाफ जाने के आरोप

सिविल लाइन थाने के इंस्पेक्टर अब्दुल रहमान सिद्दीकी ने बताया कि रविवार देर रात पीड़िता के परिजनों ने थाने आकर तहरीर दी और दो लड़कों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। अक्षय निवासी गांव काजीपुर और सौरभ निवासी सुभाषनगर को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों लड़के बालिग हैं। अक्षय की बुआ सुभाषनगर में रहती हैं, इसलिए वहां उसका आना-जाना था। अक्षय ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर 15 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। सौरभ ने वीडियो बना ली और इसे वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोप है कि इसके बाद सौरभ ने भी पीड़िता के साथ र्दंरदगी की। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर लड़की के परिजनों को घटना का पता लगा। इंस्पेक्टर ने बताया कि छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। वहीं, इस ​घटना से लोगों में आक्रोश है, उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रशीद मसूद का निधन, कोरोना से पीड़ित थे पूर्व केन्द्रीय मंत्री

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here