Saharanpur: दो युवकों ने किशोरी को खेत में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, छूटने के बाद घर पहुंचकर आपबीती

सहारनपुर जनपद के चिलकाना क्षेत्र में दो युवकों ने 17 वर्षीय ​किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। ​परिजनों ने दोनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है।

0
254

सहारनपुर। हाथरस केस (Hathras Case) के बाद लड़कियों व महिलाओं से दुष्कर्म (Rape) की घटनाएं नहीं थमी हैं। अब सहारनपुर (Saharanpur) में ऐसा ही मामला सामने आया है। जनपद के चिलकाना क्षेत्र के गांव में दो युवकों ने एक ​किशोरी (Teenager Girl) को बहला-फुसलाकर खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी ​दी। किसी तरह युवकों से छूटकर किशोरी ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। इसक बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस (Saharanpur Police) को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। साथ ही किशोरी को मेडिकल (Medical) के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें: Oil Mafia के लोगों ने हड़ताल खत्म करने को लेकर की मारपीट, Tanker में तोड़फोड़, दो लाख रुपये लूटने का भी आरोप

चिलकाना क्षेत्र के गांव की 17 वर्षीय किशोरी को गांव के दो युवक रविवार की रात बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए। आरोप है कि उन्होंने किशोरी को खेत में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घर से किशोरी के अचानक गायब होने पर परिजन रात भर उसकी खोज करते रहे। सोमवार की सुबह किसी तरह युवकों से चंगुल से छूटकर वह घर पहुंची तथा पूरी घटना की जानकारी दी। पीड़िता के परिजन उसे साथ लेकर थाने पहुुंचे और पुलिस को तहरीर दी।

यह भी पढ़ें: सीमेंट व्यापारी गोली मारकर बदमाशों ने की थी लूटपाट, मौत के बाद ब्राह्मणों में उबाल, CM Yogi ने दिए कड़े​ आदेश

पुलिस ने आरोपी दोनों युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली। सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी मिलते ही एएसपी अली अब्बास भी गांव पहुंचे तथा पीड़िता के परिजनों से जानकारी ली। थाना प्रभारी बीएस वर्मा ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है। रिपोर्ट दर्जकर दोनों आरोपियों राजा उर्फ भूरा और आदिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here