Inter-State Gang 30 सेकेंड में खोल लेता था बाइक का ताला, ये लॉक कभी नहीं तोड़ पाए

बुलंदशहर के अनूपशहर में अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार किए गए हैं। इनके पास से चोरी की 13 बाइकें बरामद की गई हैं। ये गिरोह दिल्ली, उत्तराखंड और यूपी के कई जनपदों में चोरी कर चुके हैं।

0
176

बुलंदशहर। दिल्ली, उत्तराखंड और यूपी में बाइक चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को अनूपशहर पुलिस ने गिरफतार किया है। ​गिरोह के लोग सिर्फ 30 सेकेंड में लॉक खोलकर बाइक लेकर रफूचक्कर हो जाते थे। पुलिस ने पकड़े गए दोनों सदस्यों से कड़ी पूछताछ की तो कई राज खुले। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 13 बाइकें बरामद की हैं। अभी इनसे चोरी की और बाइकें मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar में दो पक्षों में गोलियां चलने से युवक की मौत, 2 घायल, भारी संख्या में फोर्स तैनात

पकड़ा गया एक आरोपी बुलंदशहर और दूसरी अलीगढ़ का रहने वाला है। बाइक चोरी करने के बाद आरोपी अनूपशहर के समीप उसे एक बाग में खड़ी कर देते थे। बाद में बेच देते थे। दोनों आरोपियों ने बताया कि वे केवल 30 सेकेंड में बाइक का लॉक खोल लेते हैं। वे बाइक के नीचे पहिए में लगने वाला लाक नहीं खोल पाते। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि अनूपशहर इंस्पेक्टर सुभाष सिंह अपनी टीम के साथ थानाक्षत्र की ही मुखैना नहर पुल पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी समय अलग अलग बाइक पर दो युवक आए और दोनों युवकों की बाइक को चेक किया गया। कागजात मांगे, लेकिन नहीं दिखा पाए। जिसके बाद दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। आरोपितों ने स्वीकार किया कि वह बाइक चोरी की है।

यह भी पढ़ें: West UP Weather Update: निकाल लें गर्म कपड़े, नवंबर के पहले हफ्ते से शुरू हो रहा सर्द मौसम, इतना गिरेगा तापमान

पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम रोहन उर्फ रिंकू पुत्र मनवीर सिंह निवासी नंगला कलां खैर बाईपास रोड सूतमील चौराहा गणेशनगर थाना बन्नादेवी अलीगढ़ और दूसरे ने शकील पुत्र शौकत निवासी गांव सुनाना थाना अनूपशहर बताया। इसके बाद दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने गांव छतुरिया के जंगल में स्थित एक बाग में से 11 बाइक और बरामद की। कुल मिलाकर 13 चोरी की बाइक बरामद की गई है। ये बाइक यूपी के बुलंदशहर, गाजियाबाद, दिल्ली की नांगलोई, आइएसबीटी, उत्तराखंड़ के हरिद्वार आदि स्थानों से चोरी की गई है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here