Saharanpur में बेटों के लिए खाना ले जा रही महिला के साथ तीन युवकों ने किया Gang Rape

सहारनपुर में गांव की महिला के साथ तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। तीनों युवकों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी के ​लिए दबिश डाल रही है।

0
399

सहारनपुर। हाथरस केस (Hathras Case) के बाद से वेस्ट यूपी (West UP) में महिलाओं के प्रति अपराध (Crime Against Women) लगातार सामने आ रहे हैं। इसमें दुष्कर्म (Rape) की घटनाएं भी काफी हुई हैं। पुलिस (Police) का खौफ अपराधियों में खत्म हो रहा है और आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, वह काफी चिंतित करने वाली है। सहारनपुर (Saharanpur) में भी सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला सामने आया है। खेत में अपने बेटों के लिए खाना लेकर जा रही महिला के साथ गांव के ही तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। महिला को गंभीर अस्पताल में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों आरोपी पुलिस (Saharanpur Police) की पकड़ से बाहर हैं।

पुलिस के अनुसार सहारनपुर में मंगलवार देर शाम थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला खेत में पानी लगा रहे बेटों का खाना लेकर जंगल जा रही थी। आरोप है कि इसी दौरान गांव के तीन युवक उसे पकड़े कर ईख के खेत में ले गए और दुष्कर्म किया। इसके बाद तीनों आरोपी महिला को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। किसी तरह महिला ने परिजनों को इसकी सूचना दी। महिला को बदहवास हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने पहुंचकर पीड़ित महिला से घटना की जानकारी ली। पुलिस के अनुसार तीनों आरोपी गांव के ही ​हैं, महिला ने तीनों की पहचान कर ली है। इसी आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ विजयपाल सिंह और एसएसआई राशिद अली ने जिला अस्पताल में पीडि़ता के बयान लिए। एसएसआई ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Weather Update: वेस्ट यूपी में सुबह के समय बढ़ रही ठंड, Air Pollution ने उड़ा दी सबकी नींद

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here