महिला बॉक्सर के साथ छेड़छाड़ और अगवा करने की धमकी, आरोपी के घर शिकायत पर परिजनों को पीटा​

मेरठ की पुलिस मनचलों पर शिकंजा नहीं कस पा रही है। यही वजह है कि इनमें पुलिस का खौफ खत्म हो गया है और ये रोजाना छेड़छाड़ की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। शहर के शास्त्रीनगर इलाके में अब महिला बॉक्सर के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है।

0
223

मेरठ। शास्त्रीनगर में रहने वाली महिला बॉक्सर के साथ दूसरे संप्रदाय के युवक ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर आरेापी कार से अगवा करने की धमकी दे रहा है। पीडि़त परिवार ने शोहदे के घर जाकर समझाने की कोशिश की, तो पीडि़त पक्ष के साथ सरियों से हमला करके घायल कर दिया गया। नौचंदी थाने में तहरीर देने के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है। मामला दो संप्रदाय का होने की वजह से कालोनी के लोगों में पुलिस के खिलाफ गुस्सा भड़क रहा है।

यह भी पढ़ें: Cold Drink में शराब पिलाकर युवती से Rape, थाने में पीड़िता को पीटने और आरोपी से पैसे लेकर ​छोड़ने का आरोप

शास्त्रीनगर में रहने वाली बॉक्सिंग खिलाड़ी गोरखपुर और लखनऊ में मंडल स्तर पर खेल चुकी है। महिला बॉक्सिंग खिलाड़ी रोजाना कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में अभ्यास करने जाती है। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला दूसरे संप्रदाय का युवक उससे छेड़छाड़ करता है। स्टेडियम तक पीछा करता है। स्टेडियम तक कार में छोडऩे की धमकी भी दे चुका है। खिलाड़ी ने मामले की जानकारी अपने पिता को दी। उसके माता-पिता आरोपी को समझाने के लिए उसके घर पहुंच गए। आरोप है कि आरोपी पक्ष ने खिलाड़ी के पिता को ही बुरी तरह पीट दिया गया।

यह भी पढ़ें: Bulandshahr में दो दिन से घर आए रिश्तेदार ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म

पीडि़त परिवार ने कंट्रोल रूम को सूचना देने के बाद थाने में तहरीर दी। 24 घंटे बीतने के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है। अलग-अलग समुदाय में गुस्सा है। इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार ने कहा कि शुरुआती जांच में सामने आया कि आपसी मनमुटाव का मामला है। पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here