meerut: सीसीटीवी फुटेज से दबोचे गए व्यापारी का घर खंगालने वाले बदमाश, लाखों की ज्वैलरी और कैश बरामद

विगत 16 अप्रैल को हुई व्यापारी के घर चोरी, परिवार डॅाक्टर के यहां गया था दवाई लेने

0
69

meerut: कुछ दिन पहले ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में व्यापारी के घर को निशाना बनाने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोच लिया। पकड़े गए चोरों से काफी मात्रा में जेवरात व कैश बरामद किया गया है। साथ ही चोरों को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। व्यापारियों ने घटना को वर्कआउट करने पर पुलिस की सराहना की है।

दरअसल, सरस्वती लोक निवासी श्रीराम गुप्ता की नई मंडी में खांडसारी की थोक की दुकान है। बीती 16 अप्रैल को व्यापारी की पत्नी अपने बेटे के साथ पुत्रवधू को डॉक्टर के यहां दिखाने के लिए ले गई थी। इसी दौरान बदमाशों ने फ्लैट के ताले तोड़कर व्यापारी का घर खंगाल डाला था। मगर बिल्डिंग से बाहर निकलते बाइक सवार बदमाशों की शक्ल पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इंस्पेक्टर सुभाष अत्री ने बताया कि इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस लगातार बदमाशों की तलाश में जुटी थी।

बदमाशों से हुई मुठभेड़

जिसके बाद बृहस्पतिवार देर रात माधवपुरम में शहीद मंगल पांडे कॉलेज के पास पुलिस की बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान बदमाशों ने अपने नाम आशियाना कॉलोनी निवासी शाहरुख और खरखौदा के बिजौली निवासी विनय उर्फ रिंकू बताए। बदमाशों के पास से चोरी में प्रयुक्त बाइक सहित तमंचा भी बरामद किया गया। जिसके बाद बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने व्यापारी श्रीराम गुप्ता के घर से चुराया गया एख लाख 75 हजार का कैश और सोने चांदी के जेवरात भी बरामद किए हैं।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here