प्रेमिका की गर्दन काटकर थाने पहुंचा युवक, वजह जानकर रह जाएंगे आप भी हैरान

थाने पहुंचकर बताई पूरी कहानी, सीओ सदर देहात मय फोर्स पहुंचे घटना स्थल पर

0
181

Meerut: परिक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के गांव मवी में एक 22 साल का युवक प्रेमिका की गर्दन काटकर थाने पहुंच गया। साथ ही पुलिस को पूरी कहानी बताई। आनन-फानन में सीओ मयफोर्स के मौके पर पहुंचे। जहां उन्हे महिला की गर्दन कटी लास मिली। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है साथ ही जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही घटना के अन्य पहलुओं पर जांच शुरु कर दी है।

अवैध हथियारों की मंडी बना वेस्ट यूपी, Meerut पुलिस ने पकड़ी हथियारों की फेक्ट्री, धंधे से जुड़े 140 लोगों को भी दबोचा

सोमवार को अचानक थाने में एक 22 वर्षीय युवक पहुंचा और अपना जुर्म खुद ही कबूल करने लगा। जिसे देखकर पुलिस भी हतप्रभ रह गई। सौरभ ने बताया कि वह करीब डेढ साल से घर के सामने रहने वाली संजीदा पत्नी हसीन से प्यार करता था। वह इस डेढ साल में उससे करीब 1 लाख रुपया भी ऐंठ चुकी है। संजीद उससे लगातार और पैसों की मांग करती रहती थी। पैसे नहीं देने पर घर पर सबकुछ बताने की धमकी देती थी। जिससे तंग आकर उसने उसे खेत पर बुलाकर उसकी गर्दन काट दी। गर्दन कटने से संजीदा की मौके पर ही मौत हो गई।

मेरठ आएगा आशु जाट, परतापुर पुलिस ने मांगा रिमांड, कई जघन्य अपराध में है वां

पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतका के पति की तहरीर के आधार पर सौरभ को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। सीओ ब्रिजेश सिंह ने बताया कि आरोपी सौरभ के बयानों व प्राथमिक जांच के आधार पर महिला आरोपी से पैसे मांगकर परेशान कर रही थी। जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

होमगार्ड की बेटी के साथ ​छेड़छाड़, घर में की खींचने की कोशिश, विरोध ​करने पर पिटाई

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here