Baghpat में युवक की ​हत्या के बाद तनाव, पूर्व प्रधान के पुत्र पर आरोप, पुलिस फोर्स तैनात

बागपत में रुपयों के विवाद में युवक की हत्या होने के बाद दो संप्रदाय के लोगों के बीच तनाव बना हुआ है। मौके पर पुलिस फोर्स तैनात है। हत्या का आरोप पूर्व ​प्रधान के बेट पर लगा है, जो फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

0
195

बागपत। अपनी ससुराल के गांव में रह रहे समुदाय विशेष की युवक की हत्या (Youth Murder) के बाद से बागपत (Baghpat) के सिंहावली अहीर क्षेत्र के हिसावदा गांव में तनाव (Tention Create) है। चाकू मारकर युवक की हत्या के मामले में पूर्व प्रधान (Former Pradhan) के पुत्र पर आरोप लग रहा है। पुलिस (Baghpat Police) ने शव को तत्काल ही पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। गांव में अतिरिक्त फोर्स तैनात (Police Force Deployed) कर दी गई है।

बागपत के हिसावदा में पूर्व प्रधान स्वर्गीय जितेन्द्र के मकान के एक कमरे में चांदनी चौक, दिल्ली निवासी 35 वर्षीय सरताज परिवार समेत रहता था। गांव में ही सरताज की ससुराल है। सरताज पूर्व प्रधान के पुत्र यश मलिक के खेतों पर काम करता है। पूर्व प्रधान के पुत्र का सरताज से रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था। शुक्रवार की रात 11 बजे इसी विवाद को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। फिर दोनों के बीच मारपीट हुई।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार West UP के इस कुख्यात बदमाश के घर करने जा रही बड़ी कार्रवाई, शहर के सभी थानों की फोर्स तैनात

ग्रामीणों ने दोनों के बीच समझौता करा दिया। इसके बाद देर रात दो बजे पूर्व प्रधान के पुत्र ने चाकू से सरताज की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। गांव में हत्या होने से तनाव हो गया है। पुलिस ने सरताज के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। थाना प्रभारी शिव प्रकाश सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Nursing Course करने के लिए दी गई ये बड़ी राहत, आने वाले समय ​में होंगी भरपूर नौकरियां

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here