मेरठः दुपट्टे की रस्सी के सहारे छत से कूदकर नारी निकेतन से फरार हुईं तीन किशोरी, मचा हड़कंप

पुलिस किशोरियों की तलाश में जुटी, नारीनिकेतन प्रबंधन पर भी उठ रहे सवाल

0
210

मेरठः मेरठ। लालकुर्ती थाना क्षेत्र स्थित नारी निकेतन में तमाम सुरक्षाओं के दावों की पोल खोलते हुए सोमवार अलसुबह तीन किशोरी फरार हो गईं। सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद नारी निकेतन के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। प्रमुख अधीक्षिका ने लालकुर्ती थाने में किशोरियों के फरार होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरु कर दी है

संन्यास के बाद अब राजनीति के मैदान में उतर सकते हैं धोनी, बीजेपी नेता ने दिया न्यौता

बाउंड्री रोड स्थित नारी निकेतन में दर्जनों लड़कियां रहती हैं। नारी निकेतन की प्रमुख अधिक्षिका राजेश कुमार के अनुसार सोमवार की सुबह गिनती करने पर तीन किशोरियां कम मिलीं। जिसके बाद छत पर जाकर देखा गया तो दुपट्टे से बनी एक रस्सी नारी निकेतन के पीछे स्थित खाली प्लॉट में लटकी हुई थी। किशोरियों के फरार होने की जानकारी मिलने के बाद नारी निकेतन के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। दोपहर तक किशोरियों की जानकारी ना मिलने पर नारी निकेतन की प्रमुख अधिक्षिका ने लालकुर्ती थाने में किशोरियों के फरार होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रमुख अधिक्षिका राजेश कुमार के मुताबिक फरार होने वाली किशोरियों में गाजियाबाद जनपद के मोदीनगर की मधुबन कॉलोनी निवासी 15 वर्षीय किशोरी, गाजियाबाद की काका विहार निवासी 16 वर्षीय किशोरी और मेरठ के ईदगाह कॉलोनी की रहने वाली 18 वर्षीय युवती शामिल हैं। थानाध्यक्ष लालकुर्ती ने बताया कि किशोरियों की तलाश में पुलिस टीमों को लगाया गया है। जल्द ही घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा।
रिया के वकील ने कहा, सुशांत की छवि खराब करने वाले सोशल मीडिया अकांउट से रिया का सम्बन्ध नहीं

पहले भी भागती रही हैं किशोरियां

नारीनिकेतन से किशोरियों के भागने की ये पहली घटना नहीं। पिछले साल भी नारीनिकेतन से दो छोरी भागने की खबर मिली थी। हालाकि शाम तक ही उन्हे तलाश लिया गया था। इस तरह की घटनाओं से नारीनिकेतन प्रबंधन पर सवाल खड़े होते हैं , क्या वहां किशोरियों के साथ अच्छा बरताव होता है या नहीं। खाना समय से मिलता हे या नहीं। ऐसे कई सवाल जहन में आते हैं, लेकिन जब तक फरार किशोरी तलाश नहीं ली जाती यह कहना बेमानी होगी।

———–

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here