STF ने माफिया अतीक अहमद के बेटे दो लाख के इनामी उमर की तलाश में Meerut में डाली दबिश

प्रयागराज के फूलपुर से सपा सांसद अतीक अहमद के बेटे उमर की तलाश मेंं एसटीएफ और पुलिस ने नौचंदी क्षेत्र में दबिश डाली तो उमर का छोटा भाई अपने चिकित्सक रिश्तेदार के यहां मिला। सीबीआई ने उमर पर दो लाख रुपये का ईनाम घोषित कर रखा है। वहं छापेमारी में नहीं मिला।

0
292

मेरठ। लखनऊ के प्रापर्टी डीलर मोहित जायसवाल को 2018 में गोमतीनगर उनके ऑफिस से अगवाकर देवरिया जिला जेल ले जाया गया था। जहां बाहुबली अतीक अहमद ने अपने बेटे उमर, गुर्गे गुरफान, फारूख, गुलाम व इरफान के साथ जेल की बैरक में प्रापर्टी डीलर की पिटाई करते हुए उससे 45 करोड़ की जमीन अपने नाम पर लिखवा ली। उसकी एसयूवी गाड़ी भी अतीक अहमद के गुर्गो ने लूट ली। इस मामले में पुलिस उमर की तलाश में दबिशें डाल रही है। शनिवार को एसटीएफ ने मेरठ में नौचंदी क्षेत्र में अतीक अहमद के छोटे बेटे को ​हिरासत में लिया। उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: Malaysia से बीमार बेटे की देश वापसी के लिए भटक रहे परिजन, डेढ़ महीने से नहीं हो रही उनकी सुनवाई

एसटीएफ मेरठ टीम ने शनिवार को प्रयागराज के फूलपुर से सपा सांसद अतीक अहमद के दो लाख के इनामी बेटे उमर की तलाश में एसटीएफ ने मेरठ नौचंदी क्षेत्र के भवानी नगर में एक डॉक्टर के घर पर छापा मारा। जहां पर उमर नहीं बल्कि उसका छोटा भाई अली एसटीएफ को मिला है। एसटीएफ ने अली से घंटों पूछताछ की और फिर उसे क्लीनचिट देकर छोड़ा। प्रयागराज में अब से करीब चार वर्ष पहले मामा के निकाह में करीब 12 राउंड फायरिंग करने वाले अली अहमद को एसएटीएफ ने हिरासत में लिया है। अली अपने फूफा के घर मिलने आया था।

यह भी पढ़ें: Corona संक्रमण के कारण अभी नहीं खुलेंगे Schools, सिर्फ शोध छात्र-छात्राओं को मिलेगी ये छूट

एसटीएफ को सूचना मिली थी कि अली का भाई दो लाख की इनाम उमर आया है। छापेमारी के दौरान उमर का कोई पता नहीं चल पाया है। उमर पर सीबीआई की तरफ से दो लाख का इनाम है। उमर वांटेड है और प्रदेश की पुलिस उसकी तलाश कर रही है। सीओ एसटीएफ बृजेश सिंह ने बताया कि अली पर कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं है। पूछताछ करने के बाद उसे छोड़ दिया। अली से उमर के बारे में जानकारी ली। एसटीएफ उमर की तलाश में अलग-अलग जगह पर छापेमारी कर रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here